Placeholder canvas

फ्लाइट में यात्री ने उतार दिए सारे कपड़े…पायलट को करनी पड़ी अचानक लैंडिंग, जानिए पूरा मामला

एयर एशिया की एक फ्लाइट की इम’रजें’सी लैं’डिंग करवाई गयी है और ये लैंडिंग एक शख्स द्वारा हवाई यात्रा के दौरान न्यू’ड होने की वजह से करी गयी है। दरअसल, एयर एशिया की एक फ्लाइट में एक यात्री ने अपने पूरे कपड़े उता’र दिए।   जिसके बाद हं’गा’मा हो गया और फ्लाइट की इम’र’जेंसी लैं’डिं’ग करवाई गयी।

जानकारी के अनुसार, एयर एशिया की एक फ्लाइट बेंगलुरू से दिल्ली रवाना हुई थी। वहीं इस फ्लाइट में एक यात्री ने केबिन क्रू से लाइफ जैकेट्स को लेकर ब’हस करी और इसके बाद उसने फ्लाइट में मौजूद क्रू से ब’द’त’मीजी भी की और फिर उसने फ्लाइट में अपने पूरे कपड़े उतार दिए थे।

फ्लाइट में यात्री ने उतार दिए सारे कपड़े...पायलट को करनी पड़ी अचानक लैंडिंग, जानिए पूरा मामला

वहीं फ्लाइट में यात्री की इस हरकतों के बाद उसे क्रू मेंबर और बाकी यात्रियों ने कंट्रोल करने की कोशिश करी और फ्लाइट के पायलट को इस मामले की जानकारी दी। इसके बाद पायलट ने दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को इस बारे में सूचना दी और लैंडिंग के लिए प्राथमिकता देने की बात कही।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए एक यात्री ने कहा है कि एक यात्री की केबिन क्रू से लाइफ जैकेट्स को लेकर काफी ब’ह’स हुई। इसके बाद उसने फ्लाइट में मौजूद क्रू से बद’त’मीजी भी की और फिर उसने फ्लाइट में अपने पूरे कपड़े उतार दिए थे।

फ्लाइट में यात्री ने उतार दिए सारे कपड़े...पायलट को करनी पड़ी अचानक लैंडिंग, जानिए पूरा मामला

इसी के साथ एयर एशिया इंडिया के प्रवक्ता ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बेंगलुरू से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एक शख्स ने अ’शोभ’नीय व्यवहार किया।  इस यात्री को लगातार बेहतर व्यवहार करने की सलाह दी गई और काफी रिक्वेस्ट के बाद ही उन्होंने क्रू मेंबर्स की बात को माना जिसके बाद उन्होंने इस मामले को दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद पुलिस को रिपोर्ट किया गया है और इस मामले में एयर एशिया अपनी पॉलिसी के हिसाब से से जरूरी कदम उठा रहा है।

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि हम इस घटना की निं’दा करते हैं और इस तरह का दु’र्व्य’वहार को किसी भी हालत में बर्दा’श्त नहीं किया जा सकता है। हमारे यात्रियों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है।

वहीं फ्लाइट की लैंडिंग के बाद इस यात्री को एविएशन सिक्योरिटी सीआईएसएफ ने पुलिस के हवाले कर दिया। इस शख्स पर पुलिस ने के’स द’र्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

 

Leave a Comment