Placeholder canvas

शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज से जगमगा उठा दुबई, ड्रोन शो में ऐसे छाए किंग खान, देखे वीडियो

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म डंकी के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मंगलवार को, उन्होंने दुबई में एक शानदार ड्रोन शो के साथ फिल्म का प्रचार किया।

ड्रोन शो में शाहरुख खान के नाम, डंकी के टाइटल और उनके सिग्नेचर ओपन आर्म पोज के पैटर्न को आकाश में बनाया गया था। शाहरुख खान भी इस शो को देखने के लिए वहां मौजूद थे और हजारों प्रशंसकों के बीच नाव पर खड़े होकर अपना सिग्नेचर पोज दे रहे थे।

देखें वीडियो

शो को देखने के बाद, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने ट्वीट किया, “डंकी और @iamsrk दुबई के आसमान को रोशन कर रहे हैं!!! किसी फिल्म और निश्चित रूप से… एक बहुत ही खास व्यक्ति और एक बेहद खास फिल्म का जश्न मनाने के लिए पहली बार बुर्ज खलीफा के पास एक अद्भुत ड्रोन शो का आयोजन किया गया! 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं! यह फिल्म उत्सव और जश्न के लिए है।”

डंकी एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं। फिल्म 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है।

इस ड्रोन शो ने दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्साह को बढ़ा दिया है। फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आते ही, शाहरुख खान और उनकी टीम प्रचार अभियान में और भी जोर डाल रही हैं।

Leave a Comment