Placeholder canvas

UAE: अबूधाबी बिग टिकट ड्रा ने रातों-रात बदली इस प्रवासी की किस्मत, इनाम में जीत लिए 51 करोड़ रुपए

यूएई में अबू धाबी बिग टिकट ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम कतर में रहने वाले एक नेपाली प्रवासी रंजीत कुमार पाल ने जीता है। वहीं इस नेपाली प्रवासी ने इन ड्रा में Dh23 मिलियन ( करीब 51 करोड़ भारतीय रूपए) का इनाम जीता है।

नेपाली प्रवासी ने इस टिकट पर जीता इनाम   

जानकारी के अनुसार, रंजीत कुमार पाल ने अपने टिकट नंबर 232936 से जीत हासिल की, जिसे उसने 16 जनवरी को खरीदा गया था। वह पिछले सात सालों से कतर की राजधानी में रह रहा है, जहां वह एक मनी एक्सचेंज कंपनी में काम करता है।

वहीं अपनी जीत को लेकर पाल ने कहा कि”मैं रोमांचित हूं। मैं इस पैसे को नेपाल में अपने परिवार पर खर्च करने की उम्मीद करता हूं। वहीं पाल ने कहा कि पिछले 15 महीनों से 20 दोस्तों के समूह के साथ बड़े टिकट खरीद रहा है और वह ऐसा करना जारी रखने की योजना बने हैं  उन्होंने कहा, “मेरी योजना नकद, सोना और ड्रीम कार पुरस्कार जीतने के लिए अपनी किस्मत आजमाने की है।”

ये भी पढ़ें- Air India Express फ्लाइट के इंजन में लगी आग, अबू धाबी में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

अन्य पुरस्कारों की भी हुई घोषणा

वहीं इस ड्रा के दौरान, अन्य नकद और ड्रीम कार पुरस्कारों की भी घोषणा हुई और ये इनाम भारतीय नागरिकों द्वारा जीते गए हैं। विजेश विश्वनाथन ने ड्रा में Dh1 मिलियन, शिबू मैथ्यू Dh100,000 और अजित रामचंद्रकैमल ने Dh50,000 का इनाम जीता है और सुमन मुथैया नादर रागवन ने एक नई रेंज रोवर हासिल की।

3 मार्च को होगा अगला ड्रा

वहीं 3 मार्च को अगले ड्रा में, एक भाग्यशाली विजेता को Dh15 मिलियन मिलेंगे। दूसरा पुरस्कार Dh1 मिलियन का, तीसरा Dh100,000 का और चौथा पुरस्कार Dh50,000 का है। वहीं बड़े टिकट ग्राहकों को भी स्वचालित रूप से साप्ताहिक इलेक्ट्रॉनिक ड्रा में शामिल किया जाएगा और हर हफ्ते Dh100,000 जीतने वाले तीन विजेताओं में से एक होने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें, इस टिकट की खरीदारी बिग टिकट वेबसाइट www।bigticket।ae के माध्यम से ऑनलाइन या अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और अल ऐन हवाई अड्डे पर इन-स्टोर काउंटर पर जाकर की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- 35000 फीट की ऊंचाई पर महिला ने दिया बच्चे को जन्म, दुबई जा रही थी Emirates की फ्लाइट

Leave a Comment