Placeholder canvas

दुबई के बुर्ज खलीफा के पास बहुमंजिला इमारत में लगी आग, सामने आया ये वीडियो

UAE के अमीरात दुबई से एक बड़ी खबर समाने आई है और ये खबर एक इमारत में आग लगने को लेकर है। दरअसल, खबर है कि दुबई के बुर्ज खलीफा के पास की एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई लेकिन समय रहते इस आग को बुझा लिया गया साथ ही इस घटना किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नही है।

आग पर मौके रहते ही पा लिया गया काबू 

जानकरी के अनुसार, ये घटना सोमवार को हुई है। यह पार बुर्ज खलीफा के पास की एक आग डेवलपर ‘एमार’ के ‘8 बुलेवार्ड वॉक’ नामक टावरों की सीरीज से जुड़ी एक इमारत में आग लग गयी।

ये भी पढ़ें- UAE: दुबई RTA ने की घोषणा, आज बंद रहेगा शेख जायद रोड, वैकल्पिक मार्गों का करें प्रयोग

वहीं जैसे ही इस आग की सूचना दमकल विभाग को मिली वो तुरंत ही दमकल की गाड़ियों सहित इमरजेंसी सेवाएं लेकर मौके पर पहुंच गयी और समय रहते काबू पा लिया गया था।

नहीं हुआ कोई घायल 

वहीं इमारत में आग लगने के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें देखा जा सकता है। जिसमें इमारत से धुंआ उठते देखा जा सकता है। वहीं राहत की बात ये रही कि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

वहीं ये आग कैसे  लगी इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है साथ ही राहत बात ये रही कि इस घटना में कोई भी घायल या किसी की भी मौ’त नही हुई है। इसके साथ ही प्रशासन ने समय रहते दमकल को आग लगने की सूचना दे दी, जिसकी वजह से ज्यादा नुकसान का अनुमान नहीं लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – UAE में 1 घंटे के भीतर अपनी Emirates ID कैसे प्राप्त करें? जानिए step to step पूरी प्रक्रिया

Leave a Comment