दुबई, शारजाह से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ान की हुई घोषणा, किराया की लिस्ट भी जारी

Air India Express ने दशहरा के मौके पर दुबई, शारजाह से भारत के कई शहरों के लिए सस्ते में उड़ान सेवा देने की घोषणा करी है और ये सभी जानकारी Air India Express ने  ट्वीट करके दी है।

Air India Express ने जारी की हवाई किराए की लिस्ट

Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि दशहरा के मौके पर एयर इंडिया एक्सप्रेस दुबई से दिल्ली के लिए 298AED, मुंबई के लिए 289AED, अमृतसर के लिए 390AED लखनऊ के लिए 370AED, जयपुर के लिए 310AED में हवाई यात्रा कर सकते हैं।

इसके अलावा यूएई के शारजाह से दिल्ली के लिए  300AED,  मुबई के लिए 274AED चेन्नई के लिए 300AED, अमृतसर के लिए 375AED चंडीगढ़ के लिए 500 AED, सूरत के लिए 475AED, वाराणसी के लिए 390AED और विजयवाडा के लिए 390AED किराए में उड़ान संचलित होगी और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

ट्वीट करके दी जानकारी

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि बेस्ट डील सिर्फ आपके लिए! इस दशहरा को अपने प्रियजनों के साथ मनाने के लिए घर से उड़ान भरें! वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके सभी जानकारी भी दी है।

वहीं इसके पहले Air India Express ने सऊदी अरब से भारत के शहर कोझिकोड, मुंबई, लखनऊ, मंगलूर, कन्नूर के लिए संचालित की जानकारी दी है। इसमें बताया गया है कि सऊदी अरब के 3 गंत्यों जेद्दाह से कोझिकोड के लिए सप्ताह में 5 दिन फ्लाइट संचालित की जाएगी। इसके अलावा मुंबई के लिए सप्ताह में  2 दिन और  लखनऊ के लिए 2 फ्लाइट संचालित एयर इंडिया एक्सप्रेस की तरफ से संचालित की जाएगी।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

 ये भी पढ़ें – UAE के इन दो सड़कों के बीच तय की गई नई स्पीड लिमिट, मोटर चालकों को अबूधाबी पुलिस ने दी अहम सलाह

Leave a Comment