Placeholder canvas

सस्ते हवाई किराए में प्रवासी कर सकेंगे दुबई का सफर, Air India Express ने की नए उड़ान की घोषणा

Air India Express ने UAE के अमीरात दुबई और भारत के शहर कन्नूर के बीच नयी उड़ान की घोषणा की है। मिली जानकारी के अनुसार, Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस अक्टूबर महीने के अंत में 2 दिन UAE के अमीरात दुबई और भारत के शहर कन्नूर के बीच सीधी उड़ान संचालित करेगी।

सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे दुबई और कन्नूर के बीच हवाई यात्रा

Air India Express ने इस उड़ान को लेकर ये जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस अक्टूबर महीने के अंत 30 अक्टूबर और 31 अक्टूबर को UAE के अमीरात दुबई और भारत के शहर कन्नूर के बीच सीधी उड़ान संचालित करेगी।

इसमें एयर इंडिया एक्सप्रेस 30 अक्टूबर को UAE के अमीरात दुबई से भारत के शहर कन्नूर के बीच उड़ान संचालित करेगी और इस उड़ान का किराया AED300 होगा। वहीं भारत के शहर कन्नूर से UAE के अमीरात दुबई के लिए 31 अक्टूबर को उड़ान सचांलित करेगी। इस उड़ान का किराया INR10,989 है।  एयर इंडिया एक्सप्रेस सस्ते हवाई किराए से भरने वाले इस उड़ान की जानकारी ट्वीट करके दी है।

माना जा रहा है कि इस नए उड़ान की घोषणा के बाद उन प्रवासियों और कामगारों को खासा लाभ मिलेगा, जो भारत और यूएई के बीच यात्रा करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- Hijri New Year: यूएई में सार्वजनिक क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए आधिकारिक अवकाश की हुई घोषणा

ट्वीट करके दी जानकारी

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि कन्नूर- दुबई के बीच सीधी उड़ान भरें! विशेष किराए का लाभ उठाने के लिए हमारी शुरुआती उड़ानों में टिकट बुक करें! वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके उड़ान की सभी जानकारी दी है।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

टिकट बुक करते समय रखें इन बातों का खास ध्यान

वहीं इसी बीच Air India Express ने अपने यात्रियों को एक अहम जानकारी दी है और ये जानकारी यात्रियों के लिए सबसे अहम है। दरअसल, Air India Express ने ट्वीट किया है और इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने टिकट बुक करते समय मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी अपडेट करने की सलाह दी है।

Air India Express ने ट्वीट करके सलाह दी है कि ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बुकिंग करते समय, कृपया सुनिश्चित करें कि आपके संपर्क विवरण (मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी) बुकिंग में अपडेट किए गए हैं ताकि एयरलाइन फ्लाइट शेड्यूल/अपडेट के बारे में आपसे संपर्क कर सके और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

ये भी पढ़ें- Air India Express सामान ले जाने में दे रही बड़ी छूट, कुवैत से लौटने वाले यात्री उठा सकते हैं लाभ

Leave a Comment