Placeholder canvas

दुबई से दिल्ली के लिए Air India Express ने शुरू की नई उड़ान, सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे सफर

Air India Express ने दुबई से भारत की राजधानी दिल्ली के लिए सीधी उड़ान की घोषणा करी है। Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस हफ्ते में रोजाना UAE के अमीरात दुबई और भारत की राजधानी दिल्ली के लिए उड़ान संचालित कर रही है।

सस्ते हवाई किराए में दुबई से दिल्ली के लिए नए फ्लाइट की घोषणा

Air India Express

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने इस उड़ान को लेकर ये जानकारी दी है कि हफ्ते में रोजाना दुबई से भारत की राजधानी दिल्ली के लिए संचालित होने वाली इस उड़ान का किराया 298 AED से शुरू होगा। माना जा रहा है कि सस्ते हवाई किराए की इस फ्लाइट का उन प्रवासियों और यात्रियों को खासा लाभ मिलेगा, जो दुबई से भारत की राजधानी दिल्ली के लिए यात्रा करना चाह रहे हैं।

इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि इन उड़ानों की टिकट Air India Express  की वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय के माध्यम से की जा सकती है। इसी के साथ Air India Express ने ज्यादा जानकारी जानने के लिए कॉल सेंटर के नंबर भी दिए हैं और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

ट्वीट करके दी जानकारी

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि #FlyWithIX : आश्चर्यजनक रूप से कम किराए पर उड़ान भरें! दुबई से दिल्ली 298 AED से शुरू होने वाले किराए हमारी वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय के माध्यम से टिकट बुक करें। वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके सभी जानकारी भी दी है।

सऊदी से भी मिलेगी भारत के लिए फ्लाइट

Flight

वहीं इसके पहले Air India Express ने सऊदी अरब से भारत के शहर कोझिकोड, मुंबई, लखनऊ, मंगलूर, कन्नूर के लिए संचालित की जानकारी दी है। इसमें बताया गया है कि सऊदी अरब के 3 जगहों जेद्दाह से कोझिकोड के लिए सप्ताह में 5 दिन फ्लाइट संचालित की जाएगी। इसके अलावा मुंबई के लिए सप्ताह में  2 दिन और  लखनऊ के लिए 2 फ्लाइट संचालित  एयर इंडिया एक्सप्रेस की तरफ से संचालित की जाएगी।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

Leave a Comment