Placeholder canvas

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक पर लगी मुहर! टेनिस स्टार ने छोड़ा दुबई वाला घर

भारत की दिग्गज टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सानिया मिर्जा और शोएब मलिक जल्दी एक दूसरे से तलाक लेने वाले हैं।

पाकिस्तान और संयुक्त अरब अमीरात(UAE) की मीडिया के हवाले से यह जानकारी निकलकर सामने आई है कि दोनों अब अलग होने वाले हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या पिछले 12 सालों से चली आ रही शादी का अंत हो गया है? लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि अभी इस बारे में न ही शोएब मलिक ने कंफर्म किया है और ना ही सानिया मिर्जा ने ही इसकी पुष्टि की है।

दोनों मिलकर कर रहे हैं बेटे की को – पैरेन्टिंग

आपको बताते चलें पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल जिओ न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की राहें अब जुदा हो चुकी हैं। ऐसे में दोनों मिलकर बेटे इज़हान मलिक की देखभाल कर रहे हैं। सानिया और शोएब मलिक अलग हो चुके हैं ऐसे में वह अब साथ भी नहीं रहते हैं।

सानिया मिर्जा छोड़ चुकी है दुबई वाला घर !

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक दुबई में एक विला में रहते थे। लेकिन अब सानिया मिर्जा दुबई वाला घर छोड़ चुकी है और खुद का एक घर ले चुकी हैं। ऐसा उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि दूसरा घर लेकर वो अपने बेटे की को – पेरेंटिंग करना चाहती हैं।

काफी समय पहले अलग होना चाह रहे थे लेकिन…

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान की मीडिया में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की खबरों के बीच कहा जा रहा है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के नजदीकी लोगों ने इस बारे में जानकारी दी है।

पाकिस्तान के पत्रकार अब्दुल मजीद भुट्टो ने जिओ न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि साल 2012 में इस दौरान बांग्लादेश में T20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा था, उसी दौरान दोनों एक दूसरे से अलग होना चाह रहे थे, मगर पारिवारिक लोगों ने दोनों के बीच सुलह समझौता कराया था। ऐसे में तब से अब तक दोनों साथ रह रहे थे।

फ्रेंड्स भी कर चुके हैं ये दावा

गौर करने वाली बात यह है कि बीते 9 नवंबर को भी इन दोनों के एक करीबी दोस्त ने तलाक की ख़बर की पुष्टि की थी। जिन्होंने कहा था कि दोनों का तलाक तकरीबन फाइनल हो चुका है और वह अलग भी रह रहे हैं।

मौजूदा समय में शोएब मलिक पाकिस्तान में है। पाकिस्तान में शोएब मलिक एक टीवी चैनल के लिए T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए फाइनल में शिरकत कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें दुबई जाने का समय नहीं मिल पा रहा है।

लगभग 12 साल पुरानी है दोनों की शादी

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक को दुनिया की सबसे खूबसूरत स्पोर्ट कपल के तौर पर जाना जाता है। इन दोनों की शादी 12 अप्रैल साल 2010 को हुई थी।

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का एक बेटा भी है। दोनों लंबे समय से दुबई में साथ रह रहे थे। कुछ दिनों पहले सानिया मिर्जा पाकिस्तान गई थी। लेकिन अब वह दुबई में रह रही हैं और शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं।

ये भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार, इंग्लैंड ने दी 10 विकेट से मात

Leave a Comment