skip to content

UAE के शेख मोहम्मद बिन जायद ने अरब नेताओं को दी ईद की मौके पर बधाई

खाड़ी देशों में ईद उल-अज़हा का त्यौहार मनाया जा रहा है। वहीं इस त्यौहार के मौके पर अबू धाबी के क्राउन प्रिंस और यूएई सशस्त्र बलों के उप सर्वोच्च कमांडर शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने टेलीफोन कॉल के दौरान कई अरब नेताओं के साथ ईद अल अधा के अवसर पर बधाई दी है।

शेख मोहम्मद ने कुवैत के अमीर शेख नवाफ अल-अहमद अल-जबर अल-सबाह के साथ अभिवादन का आदान-प्रदान किया। वहीं जॉर्डन के राजा अब्दुल्ला द्वितीय, मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फत्ताह अल-सीसी,  इराक के राष्ट्रपति बरहम सालिह,  मॉरिटानिया के राष्ट्रपति मोहम्मद औलद ग़ज़ौनी, मिशाल अल-अहमद अल-जबर अल-सबाह, कुवैत के क्राउन प्रिंस, इराक के प्रधान मंत्री मुस्तफा अल-कदीमी और इराकी कुर्दिस्तान के राष्ट्रपति नेचिरवन बरज़ानी से भी ईद उल-अज़हा के अवसर पर बधाई दी।

UAE के शेख मोहम्मद बिन जायद ने अरब नेताओं को दी ईद की मौके पर बधाई

वहीं शेख मोहम्मद ने राष्ट्रपति महामहिम शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान की इस अवसर पर बधाई दी और देश को आगे की भलाई, समृद्धि और विकास की शुभकामनाएं दीं। वहीं अपनी ओर से, अरब नेताओं ने बधाई दी और राष्ट्रपति हिज हाइनेस शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के बुद्धिमान नेतृत्व में यूएई के लोगों के लिए और अधिक प्रगति, सुरक्षा और सुरक्षा की कामना की।

इसी के साथ उन्होंने अरब और इस्लामी राष्ट्रों के लिए और अधिक समृद्धि और विकास की कामना की।