Placeholder canvas

कुवैत से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ान की लिस्ट हुई जारी, टिकट की बुकिंग भी शुरू

कुवैत देश और भारत के बीच हुए ट्रेवलिंग कॉन्ट्रेंक के बाद अब दोनों देशों के बीच फ्लाइट सर्विस का संचालन होने लगा है। अब कुवैत से भारत के लिए साल के आखिरी तक फ्लाइट्स का ऐलान किया गया है। भारत की सहयोगी सरकारी एविएशन कंपनी एयर इंडियां एक्सप्रेस ने ट्वीट करते हुए कुवैत से भारत के बीच संचालित होने वाली इन फ्लाइटों के बारे में जानकारी दी है। एयर इंडिया एक्सप्रेस के अनुसार, इन सभी फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू भी हो चुकी है। ये सभी फ्लाइट से भारत के कन्नूर, त्रिची, मंगलुरू , विजयवाड़ा और चन्नई के लिए चलाएंगी।

इन सभी फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू हो चुकी है। कुवैत देश और भारत के बीच संचालित होने वाली इन सभी फ्लाइटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है। ये सभी फ्लाइट सर्विस 30 नवंबर तक संचालित की जाएंगी। कुवैत से भारत आने वाले सभी लोगों को एक सेल्फ डिक्लियरेशन फॉर्म भरना होगा। इसके साथ ही देश में आने के बाद उन लोगों क्वारंटाइन किया जाएगा। भारत की सहयोगी सरकारी एविएशन कंपनी एयर इंडियां एक्सप्रेस ने इन फ्लाइट की टिकट की बुकिंग शुरू होने के बारे में ट्वीट कर के जानकारी दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा- जो भारतीय नागरिक, ट्रैवल करने के लिए रखी गई सभी शर्तों को पूरा करता है, वो ऑनलाइन या फिर किसी भी ट्रैवल एजेंट के जारिए से अपनी फ्लाइट टिकट को बुक कर सकते है। इसके साथ ही लोग एयर इंडिया एक्सप्रेस के ऑफिशियल वेबसाइट (www.airindiaexpress.in) पर विजिट करके अपनी फ्लाइट के बारे सारी जानकारी मालूम कर सकते है।

फ्लाइट के टिकट की बुकिंग के समय पैसेजंर्स को अपने पासपार्ट की सारी जानकारी और अन्य जरूरी जानकारी देना बेहद जरूरी है। जानकारी के लिए बता दें कि भारत की बजट एविएशन कंपनी एयर इंडिया और उसकी सब्सिडियरी एयरलाइंस इंडिया एक्सप्रेस ने अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर के लिए फ्लाइट टिकट की बुकिंग शुरू कर दी गई है।