skip to content

कुवैत में एक सड़क दुर्घटना में हुई महिला की मौ’त

कुवैत में एक महिला की मौ’त सड़क दुर्घटना में हो गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस महिला की मौ’त वाहन से नि’यंत्रण खोने की वजह से हुई है।

दरअसल, एक अज्ञात कुवैती महिला ने अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया और फिंटास के छठे रिंग रोड पर एक लैम्पपोस्ट से टकरा गई और हाद’से के कारण उसकी मौ’त हो गयी। इस बात की जानकारी अल-राय ने दी है।

अल-राय ने सुरक्षा सूत्रों के हवाले से कहा, अग्निशमन विभाग के महानिदेशालय के ऑपरेशन रूम को एक रिपोर्ट मिलने के बाद, दमकलकर्मी और आपातकालीन चिकित्सा सेवा के कर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन घटनास्थल पर जाकर पता चला कि महिला की मौ’त हो गयी है। वहीं घटनास्थल श’व को दुर्घ’टनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाला और फोरेंसिक को सौंप दिया गया।

कुवैत में एक सड़क दुर्घटना में हुई महिला की मौ'त

इससे पहले कुवैत में एक भारतीय प्रवासी की सड़क पार करते हुए वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई और इस भारतीय प्रवासी की मौ’त छठी रिंग रोड पार करते समय हुई है। वहीं ट्रैफिक पुलिस फरवानिया को इस मामले की जानकारी मिली तब तुरंत ही पैरा’मेडि’क्स टीम इस इलाके में पहुंची जहां पर घटना हुई थी। वहीं वहां पहुंचने पर उन्हें एक पीड़ित का श’व मिला जिसकी मौ’त हो चुकी थी।

इसी के साथ सुरक्षाकर्मियों ने एक कुवैती नागरिक का बयान लिया जिसने बताया कि अचानक पीड़ित ने हाईवे पार किया और वह उससे बच नहीं सका। इसके बाद मामला दर्ज कर सक्षम अधिकारियों को सौंप दिया गया है।