skip to content

UAE एयरलाइंस ने की उड़ानों पर 50% छूट देने की घोषणा, जानिए बुकिंग समेत बाकी डिटेल

UAE की अबू धाबी Wizz Air ने एक घोषणा करी है और ये घोषणा उड़ानों पर 50% छूट देने को लेकर है। दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात की Golden Jubilee anniversary के मौके पर राष्ट्रीय एयरलाइन, Wizz Air अबू धाबी ने सभी गंतव्यों के लिए अपनी उड़ानों पर विशेष 50 प्रतिशत छूट की पेशकश करेगी।

जानकारी के अनुसार, 50 प्रतिशत छूट वाली उड़ानें अब Wizz Air के ऑफिशियल बेवसाइट और एयरलाइन के मोबाइल ऐप पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। यात्री 26 मार्च, 2022 तक अपने चुने हुए गंतव्य की यात्रा कर सकते हैं। इसी के साथ एयरलाइन यूएई राष्ट्रीय दिवस सोशल मीडिया फोटो प्रतियोगिता भी शुरू कर रही है, जहां सर्वश्रेष्ठ 50 प्रवेशकर्ता अपने नेटवर्क पर अपनी पसंद के गंतव्य के लिए एक मुफ्त वापसी उड़ान जीतेंगे।

UAE एयरलाइंस ने की उड़ानों पर 50% छूट देने की घोषणा, जानिए बुकिंग समेत बाकी डिटेल

सोशल मीडिया प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए, प्रतिभागियों को संयुक्त अरब अमीरात के लैंडमार्क की एक तस्वीर लेनी होगी और इसे #UAE50WithWIZZ और टैग Wizzair का उपयोग करके जमा करना होगा। सबसे अच्छी तस्वीरों का चयन किया जाएगा और Wizz Air के सोशल मीडिया चैनलों पर दोबारा पोस्ट किया जाएगा।

आपको बता दें, Wizz Air अबू धाबी वर्तमान में अलेक्जेंड्रिया (मिस्र), अल्माटी (कजाखस्तान), एथेंस (ग्रीस), बाकू (अजरबैजान), बेलग्रेड (सर्बिया), कुटैसी (जॉर्जिया), कीव (यूक्रेन), मनामा (बहरीन), मास्को ( रूस), मस्कट (ओमान), ओडेसा (यूक्रेन), साराजेवो (बोस्निया), सोहाग (मिस्र), तेल-अवीव (इज़राइल), तिराना (अल्बानिया) और येरेवन (आर्मेनिया) के लिए उड़ाने संचालित कर रही है।

वहीं एयरलाइन WIZZ फ्लेक्स सेवा यात्रियों को बिना किसी शुल्क के प्रस्थान से तीन घंटे पहले तक अपनी उड़ान रद्द करने का विकल्प प्रदान करती है और एयरलाइन क्रेडिट में तुरंत प्रतिपूर्ति किए गए किराए का 100 प्रतिशत प्राप्त करती है।