UAE में महजूज ड्राॅ ने रातों रात पलटी इस महिला प्रवासी की किस्मत, इनाम में जीत लिए 22 करोड़ रुपए

UAE में महजूज ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का ये इनाम एक प्रवासी फिलीपींस सेल्सवुमेन ने जीती है। इस सेल्सवुमेन ने इस ड्रा में 10 मिलियन दिरहम का इनाम जीता है। अगर इसे भारतीय रुपयों में बात किया जाए तो (करीब 22 करोड़ रुपए) होता है।

ये भी पढ़ें- यूएई: Wizz Air एयरलाइन ने की सऊदी अरब के लिए उड़ान की घोषणा, Dh219 में कर सकते हैं यात्रा

फिलीपींस सेल्सवुमेन ने जीता Dh10 मिलियन का इनाम 

जानकारी के अनुसार, जिस फिलीपींस सेल्सवुमेन ने इनाम जीता है वो 40 वर्षीय है और उसका नाम अर्लेनेड है। अर्लेनेड फिलीपिना सेल्स प्रमोटर का काम करती है और अब ये सेल्सवुमेन महज़ूज़ द्वारा हाल ही में सुपर सैटरडे ड्रॉ में Dh10 मिलियन का भव्य पुरस्कार जीतने के बाद रातोंरात बहु-करोड़पति बन गयी है।

वहीं महज़ूज़ के प्रबंध संचालक इविंग्स के सीईओ फ़रीद सामजी ने कहा, “फिलीपीनो महज़ूज़ के प्रतिभागियों का दूसरा सबसे बड़ा समूह है। अर्लेनेड ने पांच जीतने वाले नंबरों (9, 10, 13, 28, 29) में से पांच का मिलान किया। वह महज़ूज़ में एक साल से अधिक समय से भाग ले रही है, हर हफ्ते लगातार एक टिकट खरीदती है।

सेल्स के कपड़ों में चेक लेने पहुंची महिला 

इस सेल्सवुमेन ने ब्लू डेनिम जैकेट, ब्लू शर्ट और ब्लू जींस पहने 12 साल से अबू धाबी में रह रही अर्लीन ने बुधवार को अपने चेक के सेरेमोनियल टर्नओवर के दौरान पत्रकारों से मुलाकात की।

आपको बता दें, अर्लीन इस साल रातोंरात करोड़पति बनने वाली दूसरी फिलिपिनो प्रवासी हैं। जनवरी के अंत में, फिलिपिनो प्रवासी और स्टोर मैनेजर, 34 वर्षीय रसेल रेयेस टुआज़ोन ने एक अन्य रैफ़ल ड्रा में Dh15 मिलियन जीते। वहीं महज़ूज़ के अनुसार, 2021 में महजूज़ ड्रॉ की शुरुआत के बाद से, अर्लीन सहित पांच फिलीपींस बहु-करोड़पति बन गए हैं।

ये भी पढ़ें- दुबई से कोई प्रवासी महिला या पुरूष कितना सोना ला सकता है भारत? आखिर क्या है यूएई में सोने के दाम

Leave a Comment