Placeholder canvas

UAE एयरलाइंस ने भारत के इस पड़ोसी देश के लिए यात्री उड़ानों पर लगाई रोक

दुबई की Emirates और flydubai एयरलाइन के साथ ही अबू धाबी की Ethihad एयरवेज ने एक बड़ी घोषणा करी है और ये घोषणा भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश की यात्री उड़ानों को लेकर है। दरअसल, सोमवार को दुबई की Emirates और flydubai एयरलाइन और अबू धाबी के Ethihad एयरवेज ने बांग्लादेश के ढाका के लिए जाने वाली  और वापस आने वाली यात्री उड़ानों को स्थगित करने की घोषणा करी है।

Ethihad एयरवेज ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी देते हुए घोषणा करी है कि बांग्लादेश के अधिकारियों द्वारा 14 अप्रैल से 20 अप्रैल तक की गई अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध के कारण, आप बांग्लादेश की यात्रा नहीं कर पाएंगे।

UAE एयरलाइंस ने भारत के इस पड़ोसी देश के लिए यात्री उड़ानों पर लगाई रोक

वहीं Emirates एयरलाइन ने कहा है कि “सरकार के निर्देशों के अनुसार, बांग्लादेश से आने और जाने वाली यात्री उड़ानें 14 अप्रैल 2021 से 20 अप्रैल 2021 तक निलंबित हैं। ढाका जाने वाले और यात्रा करने वाले ग्राहकों को यात्रा के लिए स्वीकार नहीं किया जाएगा।  अंतिम उड़ान एमिरेट्स ईके 585 के अस्थायी निलंबन से पहले संचालित होगी, जो 14 अप्रैल को सुबह 1:40 बजे ढाका से प्रस्थान करने वाली है।

UAE एयरलाइंस ने भारत के इस पड़ोसी देश के लिए यात्री उड़ानों पर लगाई रोक

इससे पहले सोमवार को, बांग्लादेश ने बुधवार से एक सप्ताह के लिए सभी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने की योजना की घोषणा करी और  ये सब कोरोनोवायरस मामलों के कारण हुई है। वहीं बांग्लादेश की और से आने वाली सभी अंतर्राष्ट्रीय यात्री उड़ानें 14 से 20 अप्रैल तक निलंबित रहेंगी और इस बात की जानकारी  डीपीए समाचार एजेंसी ने दी है।

आपको बता दें, ये यात्रा प्रतिबंध कोरोना वायरस के कारण हुआ है ताकि इस विरिस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सकें।

Leave a Comment