skip to content

मां की मौ’त की खबर सुनकर दुबई से भारत लौट रहा था युवक, सं’दिग्ध परिस्थिति में हुई मौ’त, घर में मचा को’हरा’म

दुबई से वापस स्वदेश लौट रहे एक युवक की प्लेन में ही संदिग्ध परिस्थिती में मौ’त हो गयी है और यह खबर मिलते ही घर में को’ह’राम म’च गया है। दरअसल, ये युवक अपनी मां की मृ’त्यु की सूचना मिलने पर दुबई से घर उनके फातिया (कजिया) में शरीक होने आ रहा था और इस दौरान सं’दिग्ध परि’स्थिति में इस युवक की प्लेन में ही मौ’त हो गई।

जानकारी के अनुसार, ये मामला कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के पिपरा कनक गांव के बोदा टोला का है। वहीं यहां रहमतुल्लाह  दो साल पहले अपने परिवार की माली हालात सुधारने के लिए दुबई के (शारजा) शहर में एल्युमीनियम फेब्रिकेटर के काम करने गए थे। इसके तीन दिन पहले इनकी मां कमरुन नेशा (68) की मृ’त्यु हो गई।

मां की मौ'त की खबर सुनकर दुबई से भारत लौट रहा था युवक, सं'दिग्ध परिस्थिति में हुई मौ'त, घर में मचा को'हरा'म

वहीं जब परिजनों ने इसकी सूचना दी तो मां के फातिया में शरीक होने के लिए मंगलवार को वापस स्वदेश लौट रहा था और प्लेन में उसकी मौ’त हो गयी। वहीं परिजनों के मुताबिक दुबई से चलते समय रहमतुल्लाह ने अपनी पत्नी मुताहीरा खातून से आखिरी बार फोन पर बात करी थी और कहा था कि शाम को लखनऊ पहुंच जाऊंगा और परिवार का हाल पूछा।

शाम को पत्नी फोन का इंतजार कर रही थी कि तभी लखनऊ एयरपोर्ट से सूचना मिला कि रहमतुल्लाह की मौ’त प्लेन में हो गई है। जैसे पत्नी ने इस घटना के बारे में सुना, बे’हो’श हो गई। जिसने भी घटना के बारे में सुना वह दं’ग रह गया।

वहीं यह युवक अपने पीछे पत्नी मुताहीरा खातून, बड़ा बेटा आसिफ बेटी आलिया और छोटा पुत्र आहिल जो की 1 साल का है उसको छोड़ गया है। युवक के बड़े भाई मौलाना हसीबुल्लाह ने बताया कि लखनऊ भाई के श’व के पास पहुंच गए हैं। पो’स्टमा’र्ट’म के बाद श’व मिलेगा।