skip to content

कुवैत से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ानों की लिस्ट हुई जारी, प्रवासियों और कामगार उठा सकते हैं लाभ

भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबन्ध लगा रखा है लेकिन इस प्रतिबन्ध के बीच भारत सरकार एयर बबल समझौते के तहत खाड़ी देशों के लिए उड़ाने संचालित कर रही है और ये सभी उड़ाने एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमानों के जरिये संचालित की जा रही है। वहीं इस बीच एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कुवैत से भारत के कई जगहों के लिए नई उड़ानों की घोषणा करी है।

दरअसल, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस कुवैत से भारत के कन्नूर, विजयवाड़ा, त्रिची, कोच्ची और मंगलोर के लिए उड़ाने संचालित करेगा और ये उड़ानें हफ्ते के अलग अलग दिन संचालित की जाएगी। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने जानकारी दी है कि यात्री अभी टिकट बुक कर सकते हैं। एयर इंडिया एक्सप्रेस के इन फ्लाइटों का लाभ वे भारतीय प्रवासी और कामगार भी उठा सकते हैं, जो इस वक्त कुवैत में हैं और वापस भारत आना चाहते हैं।

कुवैत से भारत के विभिन्न स्थानों के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने की नए उड़ानों की घोषणा, देखिए लिस्ट

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट कर कहा कि सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को कुवैत से विजयवाड़ा और कोझिकोड के लिए फ्लाइट संचालित होगी। इसके अलावा मंगलवार को कुवैत से कन्नौर और त्रिची के लिए उड़ान मिलेगी। वहीं कुवैत से त्रिची और कोच्चि के लिए गुरूवार को फ्लाइट यात्रियों को मिलेगी। वहीं शनिवार के दिन कुवैत से मंगलौर होते हुए त्रिची के लिए फ्लाइट सेवा संचालित होगी।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि #FlyWithIX : कुवैत से भारत के कई गंतव्यों के लिए उड़ान। अक्टूबर 2021 तक उड़ान भरने के लिए अपनी उड़ानें अभी बुक करें।इसी के साथ इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ने एक तस्वीर भी पोस्ट करी है। जिसमें उड़ानों की सभी जानकारी दी है।

कुवैत से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ानों की लिस्ट हुई जारी, प्रवासियों और कामगार उठा सकते हैं लाभ

आपको बता दें, भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबन्ध लगा रखा है लेकिन इस कोरोना कहर के बीच एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस मिशन वन्दे भारत और एयर एयर बबल समझौते के तहत जो भी उड़ाने संचलित कर रही है उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। साथ ही घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।