Placeholder canvas

Sharjah: ट्रक से हुई टक्कर में बाइक सवार की मौ’त

Sharjah से एक बड़ी खबर सामने आई है खबर है कि शारजाह में इंडस्ट्रियल एरिया 15 की मुख्य सड़क पर सोमवार की सुबह सड़क हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार की मौ’त हो गयी। बताया जा रहा है कि इस शख्स की मौ’त ट्रक से टकरा जाने के कारण हुई है।

जानकारी के अनुसार, जिस प्रवासी की मौ’त हुई है वो 32 वर्षीय अफ्रीकी मूल का है। वहीं इस मामले की जानकारी व्यापक औद्योगिक पुलिस स्टेशन को एक रिपोर्ट मिली, जिसमें कहा गया था कि एक मोटरसाइकिल और ट्रक के बीच एक दुर्घटना हुई थी। जब पुलिस के गश्ती दल और एम्बुलेंस दुर्घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि मोटरसाइकिल तेज गति से चला रहा था जब उसने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया और उसके आगे एक ट्रक से टकरा गया।

Sharjah: ट्रक से हुई टक्कर में बाइक सवार की मौ'त

तेज गति से आते हुए बाइक की टक्कर ट्रक से इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार प्रवासी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट’क्क’र की वजह से खोपड़ी में गंभीर फ्रै’क्च’र और ब्रे’न है’म’रेज हो गया था।

वहीं इसके पहले बीते सोमवार को शेख जायद रोड पर एक सुपरकार में आग लगने की खबर सामने आई थी। आग लगने के कारण ये सुपरकार जलकर खाक हो गई और इस बात की जानकारी अरबी दैनिक ने दी थी।

अरबी दैनिक के अनुसार, शेख जायद रोड पर पाम जुमेराह की ओर जाने वाले निकास मार्ग पर  10:56am बजे आग लगने की सूचना मिली। लेकिन राहत की बात यह रही कि इस मामले किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी। वहीं दुबई सिविल डिफेंस और अन्य फर्स्ट रेस्पॉन्डर्स छह मिनट के भीतर मौके पर पहुंचे और मिनटों में करीब 11:11am बजे आग पर काबू पाया गया।

 

Leave a Comment