skip to content

Emirates एयरलाइन ने दी जानकारी; UAE समेत सभी खाड़ी देश के यात्री 13 जुलाई तक नहीं भर सकेंगे श्रीलंका की उड़ान

दुबई की Emirates एयरलाइन ने मंगलवार को एक अहम जानकारी दी है और ये जानकारी खाड़ी क्षेत्र के यात्रियों के लिए है। दरअसल, Emirates एयरलाइन ने जानकारी दी है कि खाड़ी क्षेत्र के यात्री 13 जुलाई तक कोलंबो, श्रीलंका के लिए उड़ान नहीं भर सकेंगे।

Emirates एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी देते हुए कहा कि 30 जून से 13 जुलाई तक यात्रियों को अमीरात से कोलंबो की यात्रा के लिए स्वीकार नहीं किया जाएगा, यदि वे पिछले 14 दिनों से निम्नलिखित देशों में हैं: यूएई, कतर, सऊदी अरब, ओमान, बहरीन, कुवैत से आते हैं।

Emirates एयरलाइन ने दी जानकारी; UAE समेत सभी खाड़ी देश के यात्री 13 जुलाई तक नहीं भर सकेंगे श्रीलंका की उड़ान

इसी के साथ Emirates एयरलाइन ने ये भी जानकारी दी है कि यह प्रतिबंध उन यात्रियों पर लागू नहीं होता है, जिन्होंने हवाईअड्डे के पारगमन क्षेत्र को छोड़े बिना उपरोक्त देशों में पारगमन (transited) किया है।

वहीं Emirates ने कहा कि अगर यात्रियों को भविष्य की उड़ानों के लिए अपना टिकट रखने का विकल्प चुनना है तो उन्हें एयरलाइन को कॉल करने की आवश्यकता नहीं है। रीबुकिंग के लिए मेहमान अपने ट्रैवल एजेंट या बुकिंग ऑफिस से संपर्क कर सकते हैं।

इसी के साथ एक द्वीप-व्यापी यात्रा प्रतिबंध के बाद, श्रीलंका ने नए स्वास्थ्य दिशानिर्देशों की घोषणा की है जो 5 जुलाई, 2021 तक लागू रहेंगे। मार्च में यात्रा प्रतिबंधों में ढील के बाद द्वीप गंतव्य में यूएई के नागरिकों की रुचि में वृद्धि देखी गई है।