Placeholder canvas

Dubai में कर रहा था ड्राइवर की नौकरी, अब भारतीय कामगार की चमकी किस्मत, जीत लिए 33 करोड़ रुपए

Dubai: भौतिकवादी जीवन में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो पैसों से मोह नहीं रखता होगा। दुनिया के सभी इंसान चाहते हैं कि वह अमीर बने और उनके पास लाखों करोड़ों की दौलत हो।

लेकिन कुछ ऐसे भी इंसान होते हैं जिन्हें उम्मीद नहीं होती है लेकिन उन्हें बगैर कुछ की करोड़ों की धनराशि मिल जाती है। ऐसा ही हुआ है 31 साल के अजय ओगुला के साथ।

भारत के रहने वाले अजय Dubai में ड्राइवर की नौकरी करने के लिए गए हुए थे। वहां पर वह एक आभूषण की कंपनी में ड्राइवर के पद पर कार्यरत थे। दक्षिण भारत से ताल्लुक रखने वाले अजय तकरीबन 4 साल से Dubai में के एक ज्वेलरी फॉर्म में काम कर रहे थे। मगर अब वह करोड़पति बन चुके हैं। अजय ने एमिरेट्स ड्रा के जरिए करोड़ों रुपए जीते हैं।

ये भी पढ़ें :दुबई से लौटे शख्स के साथ सिवान रेलवे स्टेशन पर लूट, रुपए और मोबाइल छीनकर फरार हुए लुटेरे

दो टिकट खरीदकर जीते 33 करोड़

उत्तर भारत के रहने वाले अजय ने संयुक्त अरब अमीरात में रहने के दौरान पहली बार एमिरेट्स ड्रॉ Easy6 में 2 ड्रॉ टिकटें खरीदी थी और इनाम जीतने के बाद करोड़पति बन चुके। इस एमिरेट्स ड्रॉ में उन्होंने कुल 33 करोड़ की राशि जीती है।

एमिरेट्स ड्राॅ मे राशि जीतने वाले अजय ने अपने बॉस के कहने पर खरीदा था लॉटरी का टिकट

अजय ने एक न्यूज़ वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि उनको लॉटरी की टिकट खरीदने के लिए उनके बॉस ने कहा था। उनकी मालिक ने कहा था कि आप इधर-उधर पैसे मत लगाइए और कुछ बेहतर करो।

नहीं समझ में आ रहा है तो कम से कम लॉटरी की टिकट ही खरीद लो। ऐसे में अजय ने अपने मालिक की बात मानते हुए एमिरेट्स ड्रॉ मोबाइल ऐप अपने फोन के प्ले स्टोर में डाउनलोड किया और लॉटरी की दो टिकट खरीद ली।

जानिए कहां पैसे इन्वेस्ट करेंगे

एमिरेट्स ड्रॉ में जीती हुई भारी-भरकम राशि को अजय एक बड़ी कंपनी खोलने में इन्वेस्ट करना चाहते हैं। अब जब उनके पास करोड़ों की धनराशि हो गई है तो वह अपने परिवार वालों को भी दुबई बुलाना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त अजय अपने गांव में भी एक शानदार मकान बनाने की सोच रहे हैं।

गौरतलब है कि अपनी पहला मौका नहीं है जब किसी भारतीय शख्स ने दुबई में रहकर लॉटरी जीती है। उनसे पहले भी कई भारतीय जो दुबई में रहकर काम करते हैं। उनमें से कई एमिरेट्स ड्रॉ की टिकट खरीद कर करोड़ों रुपए की राशि जीत चुके हैं।

ये भी पढ़ें :दुबई में Dh3,200 वेतन पाने वाले भारतीय ड्राइवर की पलटी किस्मत, इनाम में जीत लिए 33 करोड़ रुपए

Leave a Comment