Placeholder canvas

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने जारी किया फ्लाइट शेड्यूल, भारत और बहरीन के बीच संचालित होगी उड़ानें

भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबन्ध लगा रखा है लेकिन इस प्रतिबन्ध के बीच भारत सरकार एयर बबल समझौते के तहत उड़ाने संचालित कर रही है और ये सभी उड़ाने एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमानों के जरिये संचालित की जा रही है। वहीं इस बीच एयर इंडिया एक्सप्रेस ने भारत के कई शहरों और अरब देश बहरीन के बीच नई उड़ानों की घोषणा करी है।

दरअसल, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के कई शहरों और बहरीन के बीच विंटर सीजन में फ्लाइट संचालित करेगा। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है सोमवार को मंगलोर और बहरीन के बीच फ्लाइट संचालित की जाएगी। वहीं कन्नौर और बहरीन के बीच भी यात्रियों को उड़ान सोमवार में मिलेगी।

इसके अलावा मंगलवार को तिरूवनंतपुरम और बहरीन के बीच फ्लाइट संचालित की जाएगी। वहीं त्रिची, कोच्ची, बहरीन, कोच्ची और त्रिची रूट पर मंगलवार को फ्लाइट उड़ान भरेगी। यात्रियों को यह फ्लाइट अलर्टनेटिव डे पर मंगलवार को मिलेगी। वहीं अगर बुधवार को संचालित होने वाली फ्लाइट की बात करें तो कोच्ची और बहरीन के बीच उड़ानें एयर इंडिया एक्सप्रेस संचालित करेगा। ये सभी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि #FlyWithIX : भारत बहरीन शीतकालीन कार्यक्रम 2021, बुकिंग खुली हैं! वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक विडियो संचालित की जाने वाली सभी उड़ानों की जानकारी दी है।

आपको बता दें, भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबन्ध लगा रखा है लेकिन इस कोरोना कहर के बीच एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस एयर एयर बबल समझौते के तहत जो भी उड़ाने संचलित कर रही है उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। साथ ही घरेलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।