Placeholder canvas

इंदौर एयरपोर्ट पर जांच में कोरोना संक्रमित निकली महिला, दुबई की फ्लाइट में सवार होने से रोका गया

हाल ही में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से गिरावट आई है जिसके बाद से विदेशों के लिए फ्लाइट सेवा शुरू हो गई है। इस बीच खबर है कि इंदौर में इस कोरोना वायरस के 8 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इंदौर एअरपोर्ट पर एक 72 साल की एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गयी है, जिसकी वजह से बुधवार को उसे एयर इंडिया की इंदौर-दुबई की उड़ान में सवार होने से रोक दिया गया।

एअरपोर्ट पर जांच में बुर्जुग महिला निकली पॉजिटिव 

इंदौर एयरपोर्ट पर जांच में कोरोना संक्रमित निकली महिला, दुबई की फ्लाइट में सवार होने से रोका गया

जानकारी के अनुसार, 72 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गयी है वो इंदौर एअरपोर्ट से अपने पति के साथ दुबई की यात्रा कर रही थी, हालांकि राहत क बात यह रही कि उनके पति की रिपोर्ट निगेटिव आई। एयरपोर्ट प्रबंधन ने तत्काल प्रशासन को इसकी सूचना दी। इसके बाद दोनों को दुबई की यात्रा करने से रोक दिया गया और खंडवा रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग ब्यास स्थित कोविड केयर सेंटर भेजा गया।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार 12:35 बजे दुबई जाने वाली फ्लाइट के लिए 109 यात्रियों का एयरपोर्ट पर रैपिड पीसीआर टेस्ट किया गया। इसमें महिला और उसके पति की भी कोरोना टेस्ट किया था। इसी रैपिड टेस्ट रिपोर्ट में महिला पाजिटीव पाई गई।

आपको बता दें, हाल ही में उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह ने वर्चुअली इंटरनेशनल फ्लाइट का शुभारंभ किया और ये सीधी फ्लाइट सेवा इंदौर से दुबई के लिए शुरू हुई है। वहीं इस फ्लाइट के शुरू होने पर इस फ्लाइट से दुबई गये यात्रियों का भी एअरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया।

वहीं पिछले साल 25 मार्च से बंद इंदौर से दुबई के बीच सीधी इंटरनेशनल फ्लाइट फिर से शुरू हो गई है। इस फ्लाइट को फिर से शुरू करने की लम्बे समय से मांग की जा रही थी। इसके लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान और नागरिक उड्डय़न मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी इंदौर के जनप्रतिनिधियों ने बात की थी। उसके बाद ये खुशखबरी आई है।