UAE: महजूज ड्रा में 2 भारतीय समेत तीन प्रवासियों की खुली किस्मत, इनाम में जीते Dh300,000 की राशि

UAE में हाल ही में नवीनतम महज़ूज़ ड्रा के इनाम की घोषणा हुई और इस बार का इनाम दो भारतीयों सहित चालीस भाग्यशाली प्रतिभागियों ने जीता है और इन लोगों ने Dh1 मिलियन का इनाम जीता है।

जानकारी के अनुसार, जिन दो भारतीयों ने इनाम जीता है वो दक्षिणी भारतीय राज्य केरल से बीनू और जिनेश हैं। वहीं ब्रिटेन के जिस शख्स ने इनाम जीता है उनका नाम मोहम्मद है और इस साप्ताहिक रैफ़ल ड्रा में प्रत्येक ने Dh100,000 का इनाम जीता है। ऐसे में तीनों प्रवासियों ने महजूज ड्राॅ में कुल मिलाकर Dh3000 की राशि जीत ली है।

जिनेश कंपनी ड्राइवर के रूप में काम करते हैं और 17 साल से दुबई में रह रहे हैं। उन्हें 2020 में महज़ूज़ में दिलचस्पी हुई और उन्होंने अपनी बचत के अनुसार साप्ताहिक या मासिक आधार पर पानी की बोतलें खरीदीं। वहीं जिनेश ने इस जीत को लेकर कहा की अभी तक अपने निवेश की योजना बनाने का समय नहीं है, “मैं जीतकर बहुत खुश हूं और मैं अपने ओणम समारोह को और भी मधुर बनाने के लिए महज़ूज़ को धन्यवाद देना चाहता हूं। मेरे दोस्त ने शनिवार को मुझे बताया कि मैं जीत गया हूं।”

वहीं दूसरे रैफल विजेता, बीनू जो दो बच्चों का पिता है और पिछले 14 वर्षों से अपने परिवार के साथ संयुक्त अरब अमीरात में रह रहे हैं। वह 41 वर्षीय एक आपूर्ति श्रृंखला कर्मचारी के रूप में काम करते हैं और वह 2021 से ड्रॉ में भाग ले रहा है। वहीँ पानी जेट को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं कर सकता। जबकि मैंने अभी तक इस बारे में कोई ठोस निर्णय नहीं लिया है कि पुरस्कार राशि का क्या करना है, मुझे यकीन है कि मैं अपने परिवार के लिए अच्छा निवेश करूंगा और उन्हें एक आरामदायक जीवन दूंगा।

इसी साथ दो बच्चों के पिता 61 वर्षीय मोहम्मद, जो 2021 से महज़ूज़ में भाग ले रहे हैं उन्होंने एक विज्ञापन के माध्यम से महज़ूज़ के बारे में सीखा। वह 20 साल से संयुक्त अरब अमीरात में रह रहा है और प्रशिक्षक के रूप में काम करता है। वहीँ उन्होंने आपनी जीत को लेकर कहा कि “यह इनाम मेरे जीवन और कई जीवन को बेहतर के लिए बदल देगा। महज़ूज़ ने मुझे इतना बड़ा उपहार प्रदान किया है, और मैं अपनी बारी में दूसरों को आशीर्वाद देना चाहता हूं।”

आपको बता दें, Mahzooz में भाग लेना सरल है, सभी प्रवेशकों को mahzooz के ऑफिशियल बेवसाइट के माध्यम से पंजीकरण करना होगा और Dh35 के लिए पानी की एक बोतल खरीदनी होगी। खरीदी गई प्रत्येक बोतल के लिए, प्रतिभागी महज़ूज़ ग्रैंड ड्रॉ में एक-पंक्ति प्रविष्टि के लिए पात्र हैं, जिसमें Dh10 मिलियन का शीर्ष पुरस्कार, Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार या Dh350 का तीसरा पुरस्कार जीतने का मौका है। वहीं प्रतिभागियों को स्वचालित रूप से साप्ताहिक रैफ़ल ड्रा में प्रवेश दिया जाएगा जहां तीन भाग्यशाली विजेताओं को प्रत्येक को Dh100,000 घर ले जाने की गारंटी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें – अरब देश से भारतीय प्रवासियों के लिए पैसा भेजने का यह है कारगर तरीका, मिलेगा अधिक फायदा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button