Placeholder canvas

UAE में पुलिस ने मोटर चालकों को जारी की चेतावनी, बीच सड़क पर गाड़ी रोकने पर लगेगा भारी जुर्माना

UAE की राजधानी अबू धाबी की पुलिस ने मोटर चालकों को सड़क के बीच में रुकने को लेकर चेतावनी दी है, और एक वीडियो क्लिप जारी किया है जिसमे ये भी जानकारी दी है कि अबू धाबी में सड़क के बीच में वाहनों को रोकने पर Dh1,000 जुर्माना लगेगा और छह ब्लैक पॉइंट्स दिए जायेंगे।

अबू धाबी ने शेयर किया विडियो 

वहीं अबू धाबी की पुलिस ने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर करते दिखाया है कि एक काले रंग के चार पहिया वाहन को धीमा करते देखा जा सकता है। कार फिर बाईं ओर से दूसरी लेन पर अचानक रुक जाती है।

आने वाली कई गाड़ियाँ रुकी हुई कार से टकराने से बच जाती हैं, लेकिन एक काली सेडान बहुत देर से चलती है और वाहन से टकरा जाती है। कार दु’र्घटना से बचने के लिए अन्य वाहनों को भी देखा जा सकता है।

पुलिस ने दी ये अहम जानकारी 

वहीं पुलिस ने क्लिप को अपने सुरक्षित और सुरक्षित अभियान के हिस्से के रूप में जारी किया, जिसका उद्देश्य अमीरात में सड़कों को सुरक्षित बनाना है। वहीं पुलिस ने पहले मोटर चालकों को अचानक रुकने पर, या कम से कम सड़क के दाहिने साइड पर जाने के लिए निकटतम निकास पर जाने के लिए कहा है।

आपको बता दें, वास्तव में, अबू धाबी में बिना कारण सड़क के बीच में रुकने वाले मोटर चालकों पर Dh1,000 का जुर्माना और छह ट्रैफिक ब्लैक पॉइंट दिए का जुर्माना लगेगा।

ये भी पढ़ें – दिवाली से पहले सस्ता हुआ सोना, चांदी के भाव भी गिरे, फटाफट चेक कर लें 10 ग्राम Gold की कीमत

Leave a Comment