skip to content

अबूधाबी: 3 साल की कोशिश के बाद भारतीय प्रवासी की खुली किस्मत, 24 कैरेट का 1 किलो Gold बिग टिकट ड्रा में जीता

अबूधाबी में बिग टिकट के दूसरे साप्ताहिक ई-ड्रा विजेता के नाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम एक भारतीय प्रवासी जयकुमार थिरुनावुकारसु को मिला है। उन्होंने इस ड्रा में 24 कैरेट सोने के 1 किलो का पुरस्कार जीता है।

ऐसे जीता 1 किलों सोना 

जानकारी के अनुसार, 18 लोगों के समूह के साथ अपना पैसा जमा करने के बाद, जयकुमार ने साप्ताहिक ड्रा की तारीख से ठीक एक दिन पहले 16 अक्टूबर को अपनी खरीदारी करने के लिए बिग टिकट का ऑफर “दो खरीदें, एक मुफ़्त पाएं” लिया। वहीं इस बार का उनके इस टिकट को इनाम लग गया और उन्होंने 1 किलो सोना जीता.

 2019 के बाद तीन साल की कोशिश के बाद अब मिला इनाम 

सॉफ्टवेयर इंजीनियर, जो पिछले तीन वर्षों से अबू धाबी का निवासी है, 2019 से बिग टिकट रैफल टिकट खरीद रहे हैं। वहीं अक्टूबर के महीने में बिग टिकट खरीदने वाले ग्राहकों को स्वचालित रूप से एक साप्ताहिक इलेक्ट्रॉनिक ड्रॉ में प्रवेश दिया जाता है, जिसमें एक विजेता को हर हफ्ते 1 किलो का स्वर्ण पुरस्कार मिलेगा।

वहीं जो कोई भी प्रचार की तारीखों के दौरान टिकट खरीदता है, उसके पास 3 नवंबर को Dh25 मिलियन का भव्य पुरस्कार जीतने का मौका होगा।

आपको बता दें, बिग टिकट के प्रशंसकों के पास ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए या अबू धाबी इंटरनेशनल में इन-स्टोर काउंटर पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं और इसके लिए 31 अक्टूबर तक का समय है।

ये भी पढ़ें – दिवाली से पहले सस्ता हुआ सोना, चांदी के भाव भी गिरे, फटाफट चेक कर लें 10 ग्राम Gold की कीमत