UAE: तीन हफ्ते के लिए बंद रहेगा शारजाह की ये सड़क, मोटर चालकों को मिली वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह

शारजाह सड़क और परिवहन प्राधिकरण ने एक अहम जानकारी दी है, जिसमें बताया गया है कि शेख सुल्तान बिन सकर अल कासिमी स्ट्रीट (Sheikh Sultan Bin Saqr Al Qasimi Street) के शेख अब्दुल करीम अल बकरी स्क्वायर (Sheikh Abdul Karim Al Bakri Square) से लेकर राशिद बिन मुहम्मद बिन खादिम स्क्वायर (Sheikh Sultan Bin Saqr Al Qasimi Street) तक सड़क मरम्मत की वजह से 21 जुलाई से 10 अगस्त तक तीन सप्ताह के लिए बंद रहेगा।

जानकारी के अनुसार, शारजाह सड़क और परिवहन प्राधिकरण (SRTA) ने बुधवार को इसकी घोषणा करी है और इस बात की जानकारी शारजाह सड़क और परिवहन प्राधिकरण (SRTA) ने ट्वीट करके दी।

ये भी पढ़ें- कुवैत में जारी हुए Gold के नए रेट्स, खरीदने से पहले फटाफट चेक कर लें 22 और 24 कैरेट के दाम

शारजाह सड़क और परिवहन प्राधिकरण (SRTA) ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि “# शारजाह के अमीरात में सड़कों की दक्षता को पूरा करने और सड़कों की दक्षता बढ़ाने के लिए, प्राधिकरण नोट करता है कि शेख सुल्तान बिन सकर अल कासिमी स्ट्रीट को शेख अब्दुल करीम अल बकरी स्क्वायर से राशिद बिन मुहम्मद बिन की दिशा में बंद कर दिया जाएगा।

इसी के साथ शारजाह सड़क और परिवहन प्राधिकरण (SRTA) ने शेख अब्दुल करीम अल बकरी स्क्वायर से राशिद बिन मुहम्मद बिन खादिम स्क्वायर तक सड़क मरम्मत की वजह से 21 जुलाई से 10 अगस्त तक तीन सप्ताह के लिए बंद होने पर अमीरात के मोटर चालकों को वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी है। मोटर चालक इस बात का ध्यान रखें और सड़क पर चलते वक्त यातायात नियमों का पालन करें।

ये भी पढ़ें- कुवैत में कामगार को सैलरी या फिर कंपनी के माहौल से हो रही कोई परेशानी, तो ऐसे करें शिकायत दर्ज

Leave a Comment