Shahrukh Khan के रंग में रंगा दुबई का बुर्ज खलीफा, किंग खान की आवाज से गूंजने लगा माहौल, देखें Video

UAE ने Shahrukh Khan को सम्मानित किया है और उन्हें ये सम्मान उन्हें उनके जन्मदिन से एक महीने पहले दिया गया है। दरअसल, भारतीय अभिनेता Shahrukh Khan की तस्वीर बुधवार शाम दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर देखने को मिली।

जानकारी के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में सबसे बड़े हेल्थकेयर सर्विस प्रोवाइडर में से एक ने कैंपेन के लॉन्च इवेंट में ऐसा किया क्योंकि इसके ब्रांड एंबेसडर Shahrukh Khan बन गए हैं।

Shahrukh Khan उस ग्रुप का चेहरा हैं, जिसके पास संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 39 अस्पताल और चिकित्सा केंद्र हैं। अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम ने यूएई के साथ Shahrukh Khan के मजबूत संबंध को उजागर किया। वहीं इस अभियान, ‘वी आर कमिटेड टू योर केयर’, कई प्लेटफार्मों पर पूरे क्षेत्र में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। इसमें अबू धाबी मुख्यालय वाले स्वास्थ्य सेवा समूह की सफलता की कहानी है।

 ये भी पढ़ें – सऊदी अरब के नए प्रधानमंत्री बने क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, UAE के राजाओं ने दी बधाई

रात 8.20 बजे, दुनिया की सबसे ऊंची स्क्रीन पर अभियान वीडियो दिखाया गया जिसमें अभिनेता Shahrukh Khan स्वास्थ्य सेवा समूह की कहानी सुनाते हैं। अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम ने यूएई के साथ खान के मजबूत संबंध को उजागर किया। 70 सेकंड के वीडियो में प्रतिष्ठित शेख जायद ग्रैंड मस्जिद और समूह की प्रमुख सुविधा, बुर्जील मेडिकल सिटी को भी दिखाया गया है।

इसी के साथ बुर्ज खलीफा के म्यूजिकल फाउंटेन ने Shahrukh Khan के ऐड के साथ स्क्रीन पर रोशनी करने से पहले शाहरुख खान की ‘ओम शांति ओम’ की धुनें बजाईं। वहीं 1:10 मिनट के अभियान वीडियो में, एक्टर स्वास्थ्य सेवा समूह की कहानी सुनाते हैं।

वहीं अभियान वीडियो के निदेशक प्रशांत इस्सर ने कहा, वीडियो उन आदर्शों और समुदाय की सेवा करने के बुर्जील होल्डिंग्स के लोकाचार के बीच समानताएं खींचता है। वहीं बुर्जील होल्डिंग्स के चेयरमैन डॉ शमशीर वायलिल ने कहा कि “हमें सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अभियान शुरू करने पर गर्व है जो हमारे मूल्यों का प्रतीक है। यह बुर्जील होल्डिंग्स की उस देश से बाहर स्वास्थ्य सेवा में वैश्विक नेता बनने की महत्वाकांक्षा का प्रतीक है जिसने दुनिया को अपनी आकर्षक विकास कहानी से प्रेरित किया है।

ये भी पढ़ें -सस्ते हवाई किराए में प्रवासी कर सकेंगे दुबई का सफर, Air India Express ने की नए उड़ान की घोषणा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button