UAE flights: पूरे साल मुफ्त हवाई सफर कर सकेगी एक भाग्यशाली महिला यात्री, जानिए किस एयरलाइन ने दिया ऑफर

UAE : अबू धाबी के कम लागत वाले वाहक Air Arabia ने ऑफर की घोषणा करी थी और ये ऑफर अनलिमिटेड मुफ्त हवाई टिकट को लेकर थी। वहीं इस बीच एक महिला यात्री ने इस ऑफर को जीत लिया है।

एक साल मुफ्त वापसी हवाई टिकट

जानकारी के अनुसार, जिस महिला यात्री ने Air Arabia का ये इनाम जीता है उसे एयर अरेबिया अबू धाबी वाहक की तरफ से  एक वर्ष के लिए किसी भी जगह के लिए अनलिमिटेड संख्या में मुफ्त वापसी हवाई टिकट की पेशकश की जाएगी।

Air Arabia अबू धाबी वाहक वाहक ने अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में अपने हब से बाहर 25 जगहों के लिए 8,000 से अधिक उड़ानों में 1,000,000 यात्रियों के लिए इस उड़ान की पेशकश की थी। वहीं इनमे से एक शख्स  भाग्यशाली निकला जिसे अब एयर अरेबिया अबू धाबी वाहक की तरफ से एक वर्ष के लिए किसी भी जगह के लिए असीमित संख्या में मुफ्त वापसी हवाई टिकट की पेशकश की जाएगी।

यात्री का अबू धाबी हवाई अड्डे पर हुआ स्वागत

वहीं ऑफर जीतने वाले इस यात्री का अबू धाबी हवाई अड्डे पर एयरलाइन और हवाई अड्डे के कर्मचारियों द्वारा स्वागत किया गया और यह तब हुआ जब ये यात्री त्बिलिसी के लिए प्रस्थान करने वाली अपनी उड़ान 3L714 के लिए चेक-इन कर रही थी।

वहीं अबू धाबी एयरपोर्ट्स के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जमाल सलेम अल धाहेरी ने कहा कि “एयर अरेबिया अबू धाबी ने कम समय में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है, जो कम लागत वाली यात्रा की बढ़ती मांग को उजागर करता है। अबू धाबी हवाई अड्डों पर, हम अपने यात्रियों को बेहतर कनेक्टिविटी और एक सहज यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी सहयोगी एयरलाइनों के साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। विमानन उद्योग अब दुनिया भर में मजबूत गति प्राप्त कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button