Asia Cup in UAE: 28 अगस्त को दुबई में होगा भारत vs पाकिस्तान का मुकाबला, जानिए कब और कैसे खरीदे मैच के टिकट

Asia Cup in UAE: एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) ने एक घोषणा करी है और ये घोषणा यूएई में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट को लेकर है। दरअसल, एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) ने बीते शनिवार को बताया है कि यूएई में आयोजित होने वाले एशिया कप के टिकट आज, सोमवार से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

एशियन क्रिकेट काउंसिल ने दी जानकारी (Asia Cup in UAE)

एशियन क्रिकेट काउंसिल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। एसीसी ने लिखा, ‘एशिया कप 2022 के लिए टिकटों की बिक्री 15 अगस्त से शुरू होगी।’ इसके साथ ही एसीसी ने उस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की भी जानकारी साझा की, जिसके जरिए फैंस एशिया कप के टिकट खरीद सकते है।

जानें कब और कैसे खरीदें भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट (Asia Cup in UAE)

Asia Cup 2022

गौरतलब है कि टीम इंडिया का पहला मैच पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के टिकटों की बिक्री 15 अगस्त को शुरू होगी।

भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट क्रिकेट फैंस ऑनलाइन खरीद सकते हैं। एशिया कप और इसकी साझेदार कंपनियों की वेबसाइट पर इसके टिकट उपलब्ध हैं। आप टिकट खरीदने के लिए एशिया कप की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करें और मैच टिकट का विकल्प चुनें। जिस मैच की टिकट खरीदना चाहते हैं, वह मैच चुनें और अपनी पसंदीदा सीट चुनें। पैसे देने के बाद टिकट बुक हो जाएगी।

इस दिन से शुरू होगा टूर्नामेंट (Asia Cup in UAE)

जानकारी के अनुसार, एशिया कप, जो मूल रूप से श्रीलंका में होना था। वो टूर्नामेंट अब UAE में होगा और ये टूर्नामेंट  27 अगस्त से 11 सितंबर तक खेला जाएगा। वहीं इसी टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की ब्लॉकबस्टर भिड़ंत 28 अगस्त को दुबई में खेली जाएगी।

यूएई में आयोजित होने वाले एशिया कप के टिकट जो सोमवार से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे उन टिकट की बुकिंग प्लेटिनम डाॅट लिस्ट नेट पर की जा सकती है।

जिम्बाब्वे दौरे पर गई है टीम इंडिया

जानकारी के लिए आपको बता दें कि,  टीम इंडिया मौजूदा समय में एशिया कप से पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से 3 वनडे की सीरीज खेलने जिम्बाब्वे पहुंच चुकी है। इस सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं। जिम्बाब्वे दौरे में टीम इंडिया के कप्तानी की जिम्मेदारी केएल राहुल पास है। पहले कप्तानी की जिम्मेदारी शिखर धवन को मिली थी, लेकिन अब उन्हें टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया है। वहीं इस दौरे पर  दीपक चाहर भी 6 महीने बाद टीम में वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें- अबूधाबी से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ान की घोषणा, सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे सफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button