Air India का खास ऑफर, UAE से भारत के इन शहरों के लिए सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे सफर

भारत की एयरलाइन Air India ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूएई से भारत की यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खास ऑफर की घोषणा की है।

Air India का ये खास ऑफर 

जानकारी के अनुसार, Air India ने संयुक्त अरब अमीरात से दिल्ली, मुंबई और चेन्नई सहित प्रमुख भारतीय शहरों के लिए उड़ान सेवा देने की घोषणा करी है और इसके टिकट की कीमत न्यूनतम Dh330 होगी।

एयर इंडिया ने जानकारी दी है कि दुबई, से दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोझिकोड, कोचिन, बेंगुलरू, हैदराबाद और इंदौर का हवाई किराया न्यूनतम Dh330 होगा। इसके अलावा अबूधाबी से मुंबई और शारजाह से कोझिकोड का भी न्यूनतम किराया Dh330 होगा।

“वन इंडिया वन फेयर” पहल के तहत, एयरलाइन भारत के कई शहरों के लिए सभी सीधी उड़ानों पर खाड़ी देश (ओमान को छोड़कर) से आकर्षक एकतरफा किराए की पेशकश कर रही है। यात्री 8 और 21 अगस्त, 2022 तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- यात्री ने की गुजारिश, ‘कुवैत के लिए मदुरै से शुरू करें उड़ान’? जानिए Air India Express का जवाब

वहीं यात्रियों को 15 अक्टूबर, 2022 तक इन टिकट पर यात्रा करने के दौरान चेक इन बैगेज भत्ता और 8 किलोग्राम हाथ सामान के रूप में चेक करने की अनुमति है।

Air India के क्षेत्रीय प्रबंधक पीपी सिंह के अनुसार, “यूएई खाड़ी में संचालित होने वाली उड़ानों के मामले में 50 प्रतिशत और खाड़ी से दी जाने वाली सीटों के मामले में 56 प्रतिशत का योगदान देता है। “एयर इंडिया एक्सप्रेस सहित Air India, गल्फ ऑपरेशन्स की राशि प्रति सप्ताह 81,000 सीटों की है। वहीं योजना के तहत उपलब्ध सीमित सीटें यात्रियों को ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर दी जाएंगी। यह विशेष किराए एयर इंडिया की वेबसाइट/मोबाइल ऐप और अधिकृत ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से उपलब्ध होंगे।

आपको बता दें, पहली बार Air India इस तरह का आकर्षक ऑफर हवाई यात्रियों के लिए लायी है। इसमें भारत के कई शहरों के लिए गल्फ देश से आने वाले यात्रियों को ऑफर की पेशकश की जा रही है, हालांकि खाड़ी देश से भारत आने वाले यात्रियों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि यात्री 8 और 21 अगस्त, 2022 तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यात्री इस टिकट पर 15 अक्टूबर, 2022 तक यात्रा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- अबूधाबी से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ान की घोषणा, सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे सफर

Leave a Comment