अबूधाबी से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ान की घोषणा, सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे सफर

Air India Express ने एक नई उड़ान की घोषणा की है और ये उड़ान अबू धाबी से भारत के कई शहरों के लिए संचालित की जाएगी। दरअसल, Air India Express अबू धाबी से कोच्चि, कोझिकोड, तिरुवनंतपुरम, कन्नूर, मंगलुरु, त्रिची से कम किराए में उड़ान की घोषणा करी है। खास बात यह रही कि इन उड़ानों के किराए में कमी की भी जानकारी Air India Express ने दी है।

अबू धाबी से भारत के इन शहरों से होगी उड़ान संचालित 

जानकारी के अनुसार, Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया अबू धाबी से कोच्चि, कोझिकोड, तिरुवनंतपुरम, कन्नूर, मंगलुरु, त्रिची उड़ान संचालित करेगी।

Air India Express  ने बताय कि अबू धाबी से कोच्चि के लिए सप्ताह में 6 फ्लाइट संचालित की जाएगी और इसका किराया 385 दिरहम होगा। वहीं अबूधाबी से कोझीकोड के लिए सप्ताह में 7 फ्लाइट संचालित की जाएगी, जिसका किराया भी 385 दिहम होगा। इसके अलावा तिरुवनंतपुरम, कन्नूर के लिए 5 फ्लाइट सप्ताह में संचालित की जाएगी।

इसका किराया भी 385 दिरहम होगा। वहीं, मैंगलोर के लिए अबूधाबी से संचालित की जाने वाली फ्लाइट का किराया 493 दिरहम होगा। इसकी उड़ान सप्ताह में 4 दिन रहेगी। इसके अलावा एयर इंडिया एक्सप्रेस की तरफ से अबूधाबी से त्रिची के लिए 1 फ्लाइट संचालित की जाएगी, जिसका हवाई किराया 740 दिरहम होगा।

air india express bag

वहीं एयर इंडिया ने ये भी जानकारी दी है कि इन उड़ानों की टिकट Air India Express  की वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय के माध्यम से की जा सकती है। इसी के साथ Air India Express  ने ज्यादा जानकारी जानने के लिए कॉल सेंटर के नंबर भी दिए हैं।

Air India Express ने ट्वीट करके कहा है कि अबू धाबी से किराए में फिर गिरावट आई है! अबू धाबी से कोच्चि/कोझिकोड/तिरुवनंतपुरम/कन्नूर/मंगलुरु/त्रिची के लिए न्यूनतम किराए पर उड़ान भरें! वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक विडियो शेयर करके सभी जानकारी भी दी है।

इससे पहले एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस दुबई से मुंबई, दिल्ली, कोच्चि, कोझीकोड, त्रिची, तिरुवनंतपुरम, मैंगलोर, अमृतसर, जयपुर, लखनऊ के लिए उड़ान संचालित करेगी। वहीं Air India Express  ने ये भी जानकारी दी है कि हफ्ते में दुबई से मुंबई, दिल्ली, लखनऊ, अमृतसर और कोच्चि के लिए 7 फ्लाइट संचालित की जाएगी।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

Leave a Comment