Abu Dhabi बिग टिकट के इनाम की हुई घोषणा, 12 मिलियन दिरहम जीतकर बदली इस प्रवासी की किस्मत

UAE की राजधानी Abu Dhabi में आयोजित बिग टिकट रैफल ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार अबू धाबी स्थित एक पाकिस्तानी प्रवासी ने राजधानी में आयोजित बिग टिकट रैफल ड्रॉ में Dh12 मिलियन का इनाम जीता है।

जानकारी के अनुसार, जिस पाकिस्तानी प्रवासी ने इनाम जीता है उस प्रवासी का नाम राशिद मंज़ूर अहमद है। वहीं जिस टिकट पर उन्हें Dh12 मिलियन का इनाम लगा है वो टिकट नंबर 037909 है और उन्होंने इस टिकट पर अपने दूसरे प्रयास में भव्य पुरस्कार हासिल किया है।

Dh12 मिलियन जीतने पर प्रवासी ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं जब शो होस्ट रिचर्ड ने उन्हें इस ड्रा  में जीते हुए इनाम के बारे में बताया तो अहमद पूरी तरह से हैरान हो गए । वहीं  पिछले 28 सालों से संयुक्त अरब अमीरात में रह रहे अहमद ने अपनी जीत को लेकर कहा कि, “मुझे कुछ जीतने का संदेह है।” वहीं जब उन्हें 12 मिलियन डॉलर की इनामी राशि के बारे में बताया गया, तो वह चौंक गए।

अहमद पाकिस्तान के लाहौर शहर के रहने वाले हैं। वहीं विदेश से लौटने पर उन्हें पहली बार अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बिग टिकट मिला। उन्होंने एयरपोर्ट पर इन-स्टोर काउंटर पर जाकर अपना टिकट खरीदा। उन्होंने केवल दूसरी बार रैफल टिकट खरीदने में अपनी किस्मत आजमाने के बाद जीत हासिल की।

यह पूछे जाने पर कि वह अपना पैसा कैसे खर्च करने की योजना बना रहा है, राशिद ने कहा कि वह अपने लोन का भुगतान को निपटाने के लिए नकद पुरस्कार के एक हिस्से का उपयोग करूंगा। बाकी अपने पांच बच्चों के शिक्षा पर इन पैसों को खर्च करेंगे।

इस बीच इस ड्रा में साजिकुमार सुकुमारन ने Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार जीता और तौसीफ अख्तर ने Dh100,000 का इनाम हासिल किया।

3 सितंबर को होगी अगले विजेता की घोषणा

वहीं अब अगले महीने के ड्रा में Dh20 मिलियन ग्रैब के लिए तैयार है। भाग्यशाली भव्य पुरस्कार विजेता की घोषणा 3 सितंबर को की जाएगी। दूसरी पुरस्कार राशि Dh1 मिलियन और तीसरा पुरस्कार Dh100,000 है।

आपको बता दें, इस ड्रा के टिकट की खरीदारी बिग टिकट वेबसाइट के माध्यम से या अबू धाबी और अल ऐन में हवाई अड्डों पर इन-स्टोर काउंटर पर जाकर ऑनलाइन की जा सकती है।

ये भी पढ़ें -Air India Express ने शारजाह से भारत के इन 12 शहरों के लिए शुरू की सीधी उड़ान, किराया की लिस्ट भी जारी

Leave a Comment