Placeholder canvas

अभी-अभी: अबू धाबी पुलिस ने मोटर चालकों को दी चेतावनी, वाहन चलाते समय स्पीड लिमिट कम रखने की दी सलाह

संयुक्त अरब अमीरात के कई हिस्सों में आज, 20 जुलाई को सुबह भारी बारिश देखने को मिल रही है। इसकी वजह से Abu Dhabi पुलिस ने मोटर चालकों को चेतावनी जारी की है।

Abu Dhabi पुलिस ने मोटर चालकों से सतर्क रहने का आग्रह किया क्योंकि बारिश जारी है। इसके साथ ही ड्राइवरों को बदलती गति सीमा पर ध्यान देने के लिए कहा जाता है, जो इलेक्ट्रॉनिक साइन बोर्ड पर प्रदर्शित किया जाता है।

वहीं इसके पहले बीते दिन भी Abu Dhabi में बारिश जारी रहने के चलते पुलिस की तरफ से मोटर चालकों को चेतावनी जारी की गई है। Abu Dhabi में, प्रतिकूल मौसम की स्थिति के दौरान गति सीमा अपने आप कम हो जाती है।

ये भी पढें- Dubai में Gold खरीदने का सुनहरा मौका, 1 दिरहम तक सस्ता हुआ सोना, जानिए भारतीय रूपए में ताजा रेट

वहीं राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (एनसीएम) ने अल ऐन और Fujairah  में बारिश की सूचना दी है। इसके साथ ही NCM ने अबू धाबी के कुछ हिस्सों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया। इसी बीच एक सोशल मीडिया पर Yebsa-Fujairah road में बारिश के वीडियो साझा किए हैं।

अल ऐन, जिसे गार्डन सिटी के नाम से जाना जाता है, हाल के हफ्तों में भारी बारिश देखने को मिली है। अगले दो दिनों में और बारिश की संभावना जताई गई है।

एनसीएम के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि यूएई गर्मियों के दौरान सप्ताह में तीन दिन तक बारिश देख सकता है। मौसम विभाग ने कहा कि देश में गर्मियों की बारिश असामान्य नहीं है। इसके अतिरिक्त, देश बारिश को बढ़ाने के लिए क्लाउड सीडिंग का उपयोग करता है।

आपको बता दें, राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (NCM) अभी तक मौसम (UAE Weather) को लेकर जो भी जानकारी दी है उसके हिसाब से UAE के मौसम में बदलाव हुआ है और इसके बाद ही UAE हर दिन UAE के मौसम को लेकर अपडेट जारी करता है।

ये भी पढ़ें- New UAE labour law: यूएई में क्या हैं निजी क्षेत्र के कामगारों के लिए नौकरी छोड़ने के नियम

Leave a Comment