skip to content

शादी के मंडप में दुल्हे ने खाया गु’ट’का, भ’ड़क उठी दुल्हन…जड़ दिए थ’प्प’ड़

त’म्बा’कू सेहत के लिए बहुत हा’निकारक होती है और सरकार भी इसके लिए काफी प्रचार करती है लेकिन अभी भी कई लोगों पर इन बातों का असर नहीं हो रहा है। वहीं इस बीच एक शख्स को अपनी शादी में इस त’म्बा’कू के सेवन ने बड़ी शर्मिंदगी पैदा करी दी।

दरअसल, एक शख्स ने अपनी शादी के दौरान गु’ट’खा खा’या और इस दौरान उसकी दुल्हन ने उसे शादी के बीच ही सबक सिखा दिया और इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

शादी के मंडप में दुल्हे ने खाया गु'ट'का, भ'ड़क उठी दुल्हन...जड़ दिए थ'प्प'ड़

वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हा मंडप में बैठकर गुट’खा च’बा रहा था। इसी दौरान मंडप में बैठी दुल्हन को पता चल गया। पहले तो वो सामने बैठे शख्स को डां’ट लगाती है और दो-तीन थ’प्प’ड़ लगा देती है। फिर दूल्हे की तरफ उसकी नजर जाती है तो वो उसे भी ध’क्का देती है। उसके कंधे पर एक घू’सा मा’र’ते हुए उससे गु’ट’खा थू’क’ने को कहती है। दूल्हा ड’र के मारे उठ जाता है और गु’ट’खा थू’क’कर चुपचाप मंडप में बैठ जाता है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @official_niranjanm87 ने शेयर किया है, जिसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। लेकिन इस बात की जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया है।

आपको बता दें, हाल ही में ऐसी ही शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। शादी के मंडप में एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे। दोनों एक दूसरे से कोई बात नहीं कर रहे थे। तभी अचानक दुल्हन ने दुल्हे के गाल पर झ’प्प’ड़ मा’र दिया। चा’टा मारने के बाद दुल्हन बोली जाओ पहले थू”क’क’र आओ, हालांकि लड़का पक्ष और लड़की वालों की काफी देर ल’ड़ा’ई चलती रही।