तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का ऐलान! फैंस ने भी दिया ऐसा रिएक्शन

Sania Mirza-Shoaib Malik: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच बीते कई दिनों से तलाक की खबरों मीडिया में आ रही है। इसी बीच अब एक बड़ा ऐलान कर दिया है। दरअसल सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों अब जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं।

नए टाॅक शो में एक साथ नजर आने वाले हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza-Shoaib Malik)

मिली जानकारी के अनुसार, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तरफ से ऐलान किया है कि वह टॉक शो लाने वाले हैं। खास बात यह है कि इस प्रोग्राम में सानिया और उनके पति शोएब मलिक साथ नजर आने वाले हैं। इस नए प्रोग्राम के नाम भी सामने आ चुका ह।

मिली जानकारी के अनुसार, इस प्रोग्राम का नाम ‘मिर्जा मलिक शो’ रखा गया है। वहीं इसका पोस्टर भी काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ‘मिर्जा मलिक शो’ शो पाकिस्तानी चैनल पर आएगा।

ये भी पढ़ें- सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक पर लगी मुहर! टेनिस स्टार ने छोड़ा दुबई वाला घर

फैंस के बीच बढ़ा संस्पेंस

बताया जा रहा है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का प्रोग्राम ‘मिर्जा मलिक शो’ आने के बाद शायद तलाक वाला सस्पेंस भी पूरी तरह से खत्म हो जाए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शोएब और आयशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यही वजह थी कि सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक भी हो चुका है। मगर जब एक नया शो आ रहा है, जिसमें सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक साथ नजर आ रहा है तो निश्चित तौर पर यह खबर अब फैंस के बीच सस्पेंस को बढ़ा दिया है।

तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का ऐलान! फैंस ने भी दिया ऐसा रिएक्शन

मगर अब जब नए शो का ऐलान किया गया है, तो ऐसे में फैन्स के बीच यह सस्पेंस बढ़ गया है कि क्या दोनों के बीच सच में तलाक हुआ है? या दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है? इस सवालों के जवाब तो शायद टॉक शो आने के बाद ही मिल सकता है.

लोगों ने कहा पब्लिसिटी स्टंट

वहीं अब नए शो की खबर आने पर कुछ लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने बताया किइनके तलाक की अफवाहों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘प्रैंक हो गया 1.5 बिलियन लोगों के साथ मजाक हो गया।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘तलाक की खबरें पब्लिसिटी के मकसद से’। हालांकि कुछ लोगों ने इनके साथ आने पर खुशी जाहिर की है और शो के लिए एक्साइटमेंट।

दोस्त की तरफ से किया जा चुका है दावा

आपको बता दें, 9 नवंबर को इन दोनों के एक करीबी दोस्त ने तलाक की ख़बर की पुष्टि की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि दोनों का तलाक तकरीबन फाइनल हो चुका है और वह अलग भी रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बिना शुल्क दिए दुबई से भारत कितना सोना ला सकता है कोई नागरिक, जानें अधिक Gold लाने के लिए क्या करें?

Leave a Comment