skip to content

इंडिगो ने शुरू की कई शहरों के लिए फ्लाइट, सिर्फ 4499 रुपए में घूम सकते हैं अपनी पसंदीदा जगह

एयरलाइन कंपनी इंडिगो देश के तमाम शहरों के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू की है। इस एयरलाइन माध्यम से आप अपने पसंदीदा शहरों के लिए फ्लाइट पकड़ सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ 4499 रुपए चुकाने होंगे।

बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो एयरलाइंस ने ट्वीट करते हुए अपनी इस सेवा के लिए शहरों की जानकारी देने के साथ किराए के रेट भी सार्वजनिक किए है। इंडिगो एयरलाइंस की इस सुविधा के चलते आने वाले दिनों में यात्रियों को काफी सहूलियते मिलने वाली है।

इस बीच अगर आप भी कहीं फ्लाइट से जाने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह बेहद काम की खबर है ।ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं किन शहरों के लिए इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी सुविधा शुरू की है।

इन शहरों के लिए भर सकते हैं उड़ान
1-गुवाहाटी
2-भुवनेश्वर
3- कोयंबटूर

यह किराए की लिस्ट

फ्लाइट नंबर 6E 203 पुणे से कोयंबटूर 4499
फ्लाइट नंबर 6E 747 पुणे से गुवाहाटी 4789 रुपए
फ्लाइट नंबर 6E 674 कोयंबटूर से पुणे 4499
फ्लाइट नंबर 6E 623 भुवनेश्वर से पुणे 4758
फ्लाइट नंबर 6E 6129 पुणे से भुवनेश्वर 5001

कैसे बुक करें फ्लाइट का टिकट?

बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो के पैसेंजर फ्लाइट की टिकट ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके बुक कर सकते हैं। ठीक ऐसे ही स्पाइसजेट की नई सीधी उड़ान सेवा के लिए स्पाइसजेट की ऑफिशियल बेवसाइट पर जाकर टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

इन प्रमुख शहरों के लिए भी है सीधी उड़ान सेवा

इंडिगो ने शुरू की कई शहरों के लिए फ्लाइट, सिर्फ 4499 रुपए में घूम सकते हैं अपनी पसंदीदा जगह

हाल ही के दिनों में बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने जोधपुर उदयपुर जयपुर आगरा और ग्वालियर समेत कई अन्य शहरों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत की थी। और इन उड़ानों का शुरुआती किराया 1851 रुपए से शुरू होता है। इसकी जानकारी इंडिगो ने ट्वीट करते हुए अपने पैसेंजर्स को दी थी

इन देशो की यात्रा करना पड़ेगा महँगा 

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक दिल्ली से लंदन के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट का किराया 60 हजार से बढ़कर डेढ़ लाख रुपए हो गया है। जबकि दिल्ली से दुबई के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट का किराया बढ़कर 33 हजार हो गया है। दिल्ली से अमेरिका के लिए जाने वाली उड़ान का किराया भी बढ़कर डेढ़ लाख रुपए हो गया है। दूसरी तरफ दिल्ली से टोरंटो जाने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को भी 80 हज़ार की जगह अब 2.37 हजार खर्च करने होंगे।