Delhi Airport ने यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी, हवाई सफर करने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

देश की राजधानी स्थित दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) की तरफ से कम विजिबिलिटी और कोहरे के कारण पैसेंजर्स के लिए नए दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Delhi Airport) की तरफ से शनिवार को यात्रियों को दिशा निर्देश जारी करते हुए कहा गया कि एयरपोर्ट पर कम दृश्यता के चलते किसी भी अनहोनी से बचने के लिए हवाई अड्डे पर एहतियातन यह कदम उठाया गया है।

अपनी फ्लाइट की जानकारी संबंधित एयरलाइंस से प्राप्त करें यात्री

आपको बताते चलें कि Delhi Airport की तरफ से बताया गया है कि अभी तक सभी उड़ान सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। एयरपोर्ट के अधिकारियों ने कहा कि एयरपोर्ट पर आने वाले पैसेंजर से अपील है कि वे उड़ान के बारे में नई जानकारी लेने के लिए एयरलाइंस से जानकारी ले।

ये भी पढ़ें :IndiGo का इंटरनेशनल यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर, हवाई यात्रियों में बड़ी छूट, ऐसे कराएं टिकट बुक

अब तक इतनी उड़ानों पर पड़ चुका है असर

आपको बता दें कि सर्दी के मौसम में कोहरे और कम विजिबिलिटी के चलते दिल्ली हवाई अड्डे (Delhi Airport) पर कई उड़ानें प्रभावित हुई हैं। कोहरे के कारण और कई अन्य चीजों के चलते भी दिल्ली एयरपोर्ट से तकरीबन 34 डॉमेस्टिक फ्लाइट्स प्रभावित हुई हैं। दूसरी तरफ कई एयरपोर्ट से दिल्ली आने वाली उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब सर्दी के मौसम में कोहरे और अन्य कारणों के चलते उड़ानें प्रभावित हुई हैं। इसके पहले भी कई बार कई वजहों से उड़ानों में देरी देखी गई है।

जाड़े के मौसम में कोहरे और कम विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट्स में देरी आमतौर पर देखने को मिलती है, हालांकि इसकी वजह से यात्रियों को तमाम तरह की मुश्किलात का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें :SpiceJet शुरू कर रही 26 नई उड़ानें, अब इन शहरों के लिए मिलेंगी Direct Flight, जानिए रूट्स

Leave a Comment