Placeholder canvas

अक्षय तृतीया से पहले Gold की ज्वैलरी खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा बंपर छूट, जानिए क्या है ऑफर

देश में अक्षय तृतीया के त्यौहार पर सोने की खरीदारी को शुभ माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि इस दिन सोने की खरीदारी करने से घर में सुख, समृद्धि और सौभाग्य का प्रभाव बढ़ता है। इस साल अप्रैल महीने की 22 तारीख को अक्षय तृतीया का त्यौहार मनाया जाना है। 30 तारीख को आने में 1 हफ्ते का समय शेष बचा है।

अक्षय तृतीया के दिन सोने की खरीदारी के लिए दुकानों में भारी भीड़ उमड़ती है। सोने की खरीदारी करने के लिए लोग घर से बाहर वालों की तरफ रुख करते हैं और दुकानदार ग्राहकों को लुभाने के लिए कई प्रकार की छूट देते हैं। इसी कड़ी में इस बार भी कई दुकानदार अपने ग्राहकों को छूट देने के मूड में हैं।

कई ब्रांच दे रहे हैं तगड़ी छूट

अप्रैल महीने की 22 तारीख को मनाए जाने वाले अच्छे तृतीया के त्यौहार के खास अवसर पर देश के कई जाने-माने ज्वेलरी घराने ज्वेलरी ब्रांच पर अपने मेकिंग चार्जेस पर 50% तक की छूट देने की योजना बना रहे हैं।

यह डिस्काउंट गोल्ड और डायमंड दोनों प्रकार के आभूषण खरीदने पर दिए जा रहा है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए हम आपको इन खास ऑफरों के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहे हैं।

मालाबार दे रहा है यह खास ऑफर

मालाबार गोल्ड एवं डायमंड्स आगामी 23 अप्रैल के दिन मनाई जाने वाली अक्षय तृतीया की खास अवसर पर मुफ्त में सोने का सिक्का देने का खास ऑफर चला रहा है।

₹30000 से अधिक के सोने के आभूषणों की खरीद पर कस्टमर स्कोर 100 MG गोल्ड कॉइन दिया जाएगा। इस खास ऑफर की मियाद 30 अप्रैल 2023 तक के लिए है।

Tanishq मेकिंग चार्ज पर दे रहा है भारी छूट

अक्षय तृतीया के त्यौहार की खास अवसर पर ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क मेकिंग चार्ज पर बंपर छूट दे रहा है। तनिष्क ब्रांड सोने के आभूषण और डायमंड की ज्वेलरी की खरीद पर अपने कस्टमर को मेकिंग चार्ज पर 25% तक की छूट उपलब्ध करा रहा है। इस ऑफर की शुरुआत 14 अप्रैल से हुई है जबकि इसकी मियाद 24 अप्रैल 2023 तक का है।

तनिष्क अपने ग्राहकों को ₹3 लाख तक की ज्वेलरी खरीदने पर 10%, 3 से 7 लाख के आभूषण खरीदने पर 15%, 7 से 15 लाख की ज्वेलरी खरीदने पर 20 फ़ीसदी और 15 लाख से अधिक की ज्वेलरी खरीदने पर 25% तक की मेकिंग चार्ज पर छूट देने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें :UAE में रमजान के मौके पर निजी क्षेत्र के कामगारों के लिए खुशखबरी, कामकाज के समय में की गई कमी

पीसी चंद्रा ज्वैलर्स भी ग्राहकों को लुभाने का नहीं छोड़ रहे हैं मौका

देश की जानी मानी ज्वेलर्स पीसी चंद्रा अक्षय तृतीया के खास अवसर पर अपने ग्राहकों को हर प्रकार की ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 15 फ़ीसदी तक की छूट उपलब्ध करा रहे हैं। दूसरी तरफ यह ज्वेलर्स डायमंड और स्टोन की खरीदारी पर 10% की छूट देने का एलान कर चुके हैं। इस अप्रैल की वैधता 15 अप्रैल 2023 से लेकर 23 अप्रैल 2023 तक है।

ये भी पढ़ें :लखनऊ समेत भारत के 8 शहरों से दुबई के लिए सीधी उड़ान की घोषणा, Air India Express ने दी जानकारी

सेनको गोल्ड और डायमंड (Senco Gold & Diamonds) अक्षय तृतीया पर दे रहे हैं यह बड़ी छूट

देश के जाने-माने ज्वेलर्स सेनको गोल्ड और डायमंड (Senco Gold & Diamonds) अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर अपने कस्टमर को गोल्ड और डायमंड के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 50% तक की छूट दे रहे हैं।

इसके अलावा डायमंड के आभूषण पर 12% तक का डिस्काउंट भी ब्रांड कस्टमर को ऑफर के तौर पर दिया जा रहा है। खास बात यह है कि अगर आप पुरानी ज्वेलरी के बदले नई ज्वेलरी की खरीदारी करते हैं तो इस पर 0% डिडक्शन फीस ली जाएगी।

ये भी पढ़ें :UAE: नौकरी छूटने पर मिलेगा मुआवजा, प्रवासी और नागरिक ऐसे करें पंजीकरण, नहीं तो लगेगा जुर्माना

Leave a Comment