skip to content

दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान ने ‘thank you’ badge देकर किया डॉक्टर्स को धन्यवाद

इस समय चीन से दुनियाभर के देशों में फैले कोरोना वायरस की वजह से कोहराम मचा है। इस वायरस से दुनियाभर के देशों में अभी तक 4 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है साथ ही 71 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस वायरस से लोगों को बचाने के लिए सभी देश की मेडिकल टीम दिन-रात काम रही है। वहीं इस बीच दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने चिकित्सकों के प्रति आभार व्यक्त किया है।

दरअसल, दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने  चिकित्सकों को ‘thank you’ badge  दिया है। वहीं इस badge को लेकर दुबई कॉरपोरेशन फ़ॉर एम्बुलेंस सर्विसेज ने विडियो भी शेयर किया है।

जानकारी के अनुसार, 10 जून को, शेख हमदान ने 50,000 से अधिक “बहादुर नायकों को अग्रिम ‘थैंक यू’  badge दिया है साथ ही सोशल मीडिया के जरिये इन लोगों का आभार व्यक्त किया है।

वहीं दुबई कॉरपोरेशन फ़ॉर एम्बुलेंस सर्विसेज ने इस ‘thank you’ badge को लेकर एक वीडियो बनाया है जिसमे सभी सहयोगी को ‘थैंक्यू’ बैज दिया जा रहा है। बता दें, इस ‘थैंक्यू’ बैज पर अरबी और अंग्रेज़ी में ‘थैंक यू’ लिखा गया है।

आपको बता दें, जहां इस कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई देशों  की सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है। वहीं दुनियाभर के सभी देशों की डॉक्टर्स की टीम ने भी इस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अहम भूमिका निभाई है। दुनियाभर के देशों के डॉक्टर्स की टीम ने इस अपनी जान जोखिम लेकर इस वायरस से संक्रमित लोगों की इलाज कर रहे हैं। हालांकि अब तक इस वायरस को लेकर कोई भी कारगर दवा सामने नहीं आयी है, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में जल्द इसका कोई न कोई उपाय सामने आएगा।