skip to content

अबूधाबी: 3000dh कमाने वाला भारतीय कामगार बना Dh12 million का मालिक, इस तरह से बदल गई किस्मत

कोरोना संकट के बीच अबू धाबी में बिग टिकट ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है। और इस बार बिग टिकट ड्रॉ का इनाम एक भारतीय को मिला है। जिसके बाद वो करोडपति बन गये हैं। दरअसल, बुधवार को अबू धाबी में बिग टिकट ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई और ये इनाम अजमान में रहने वाले एक भारतीय सेल्समैन मुजिपुरनाथ को मिला है। इस बिग टिकट ड्रॉ में उन्होंने Dh12 मिलियन जीते हैं।

जानकारी के अनुसार, अजमान में रहने वाले भारतीय कामगार Muzhippurath मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 47 साल है। मुजिपुरनाथ ने 14 मई को 216 के ड्रा के लिए टिकट नंबर 139411 खरीदा था और आज बुधवार का दिन उनके लिए बहुत बड़ा दिन बन कर आया जब इस टिकट नंबर 139411 के इनाम की घोषणा हुई और इस टिकट से उन्हें Dh12 मिलियन इनाम लगा।

अबूधाबी: 3000dh कमाने वाला भारतीय कामगार बना Dh12 million का मालिक, इस तरह से बदल गई किस्मत

 

गल्फ न्यूज़ के मुताबिक, इन इनाम को लेकर मुजिपुरनाथ ने बताया कि उन्हें फोन द्वारा इस इनाम की जानकारी मिली तो उन्हें लगा कि ये कोई मजाक में किया गया कॉल है, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि ये इनाम सच में उन्हें ही मिला है और वो करोड़पति बन गये हैं।

वहीं इस इनाम को लेकर मुजिपुरनाथ ने बताया कि वो इस इनाम की राशि से अजमान में एक नया बिजनेस शुरू करेंगे। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि मेरी दो बेटियां हैं और इस इनाम का कुछ पैसा अपनी दोनों बेटियों की शिक्षा और इन दोनों की शादी करने में खर्च करेंगे। फिलहाल मुजिपुरनाथ 3000dh और कुछ कमीशन हर महीने कमाते हैं।

वहीं बिग टिकट आयोजकों ने कहा कि पदोन्नति 1-30 जून तक चलती है और यह ड्रॉ 3 जुलाई को होगा। 15 पुरस्कारों में, चार लोग प्रत्येक को Dh100,000 जीतने का मौका देते हैं, दो Dh80,000, तीन Dh75,000, तीन Dh50,000 और तीन Dh25,000 जीतेंगे।

आपको बता दे, इससे पहले भी कई भारतीय लोगों को ऐसे ही लकी ड्रा में इनाम लगा है। जिसके बाद वो रातों-रात करोडपति बन गये हैं।