skip to content

दुबई में महजूज ड्रॉ ने बदली बेरोजगार प्रवासी की किस्मत, अपने जन्मदिन पर जीता 1 मिलियन दिरहम की राशि

दुबई में महज़ूज़ ड्रॉ के इनाम की घोषणा करी गयी है और इस बार का इनाम एक 31 वर्षीय बेरोजगार दुबई प्रवासी को लगा है जिसको शनिवार को अपने जन्मदिन पर सबसे “यादगार उपहार” मिला और उसने एक मिलियन दिरहम का इनाम जीता ।

जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी नागरिक राजा को 40वें साप्ताहिक लाइव महजूज ड्रॉ का 14वां करोड़पति घोषित किया गया। राजा ने छह जीतने वाली संख्याओं (12, 26, 33, 38, 47 और 49) में से पांच का मिलान करने के बाद उन्होंने ये इनाम जीता।

एक लॉजिस्टिक्स कंपनी में अकाउंट मैनेजर के तौर पर काम कर चुके राजा ने दो महीने पहले अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया था और नए अवसरों की तलाश में थे। लेकिन इसने उन्हें महज़ूज़ ड्रा में भाग लेने से नहीं रोका, जो उन्होंने कहा कि वह इसे लॉन्च होने के समय से कर रहे हैं। वहीं अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, राजा के 31 वर्ष के होने से कुछ घंटे पहले, महज़ूज़ लाइव ड्रॉ विजेता की घोषणा की गई और राजा को अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ जब उन्होंने विजेता संख्याएँ देखीं।

दुबई में महजूज ड्रॉ ने बदली बेरोजगार प्रवासी की किस्मत, अपने जन्मदिन पर जीता 1 मिलियन दिरहम की राशि

वहीं अपनी जीत को लेकर राजा ने कहा कि “मेरे जन्मदिन की पूर्व संध्या पर करोड़पति बनना अद्भुत और आश्चर्यजनक लगता है। निस्संदेह यह मेरे पूरे जीवन में अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि कल तक, मैं अपने भविष्य के बारे में चिंतित था क्योंकि मैं नौकरी की तलाश में था। अब मुझे देखो।

वहीं राजा ने कहा, “जिस तरह से महज़ूज़ ने रातों-रात मेरी ज़िंदगी बदल दी है, वह अकल्पनीय है और न ही वर्णन योग्य।” वहीं मैं हर हफ्ते महज़ूज़ में भाग लेता हूं और शनिवार को लाइव ड्रॉ कभी नहीं चूकता। इस हफ्ते, जब मैंने स्क्रीन पर जीतने वाले नंबर देखे तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। मैंने उन्हें अपने नंबरों से क्रॉसचेक किया, लेकिन मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। मैं जीत गया मेरे जन्मदिन से कुछ ही घंटे पहले Dh1,000,000! यह अविश्वसनीय है।