skip to content

UAE में आयी राहत की खबर, कोरोना से अब तक ठीक हुए कुल 644,753 मरीज

संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने गुरुवार को कोविड -19 मामलों की जानकारी दी है। वहीं UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय के अनुसार, आज, 22 जुलाई को देश में कोरोनावायरस के 1,547 मामले सामने आए है साथ ही इस कोरोना वायरस से 1,519 लोग ठीक ही गए हैं और 3 लोगों की इस कोरोना वायरस से मौ’त हो गयी है।

इसी के साथ संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने ये भी जानकारी दी है कि ये सभी नए मामले 164,110 अतिरिक्त परीक्षणों के माध्यम से सामने आए हैं।

गौरतलब है कि इस वक्त अरब अमीरात में कोरोना के कुल 20,417 एक्टिव केस हैं, हालांकि राहत की बात यह रही कि देश में अब तक कुल कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 644,753 पहुंच चुकी है।

UAE में आयी राहत की खबर, कोरोना से अब तक ठीक हुए कुल 644,753 मरीज

अमीरात में कोरोना के सामने आए 1547 नए मामले के बाद अब कोरोना के कुल केस की संख्या 667,080 हो चुकी है। इसके अलावा कोरोना से अब तक 1910 लोगों की जान चली गई है। वहीं अरब अमीरात के स्वास्थय मंत्रालय की तरफ से लोगों को आगाह किया गया है कि वो सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। साथ ही मास्क भी लगाए रखें।

वहीं इस बीच, सऊदी अरब ने बुधवार को कहा कि उसने कोरोनोवायरस के प्रकोप के बारे में चिंताओं को लेकर नागरिकों द्वारा इंडोनेशिया की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एसपीए ने बताया।

आपको बता दें, इस कोरोनावायरस के वजह से दुनियाभर के देशों में 40 लाख से ज्यादा लोगों की मौ’त हो चुकी है साथ ही 19 करोड़ से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।