skip to content

UAE की इस एयरलाइन ने करी हवाई टिकट पर ऑफर की घोषणा, DH99 में बुक करा सकते हैं टिकट

UAE की सबसे नई राष्ट्रीय एयरलाइन Wizz Air Abu Dhabi ने एक बड़ी घोषणा करी है और ये घोषणा एक ऑफर को लेकर है। दरअसल, अबू धाबी की Wizz Air ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ उड़ानों पर Dh99 में फ्लाइट सेवा देने की पेशकश करी है।

जानकारी के अनुसार, Wizz Air अबू धाबी से अलेक्जेंड्रिया, एथेंस, अल्माटी और नूर सुल्तान की एक तरफ़ा उड़ानों की 5,000 सीटों पर Dh99 में फ्लाइट सेवा दे रही है  वहीं यह अबू धाबी के लिए इन उड़ानों से “वापसी की उड़ान के दूसरे खंड के मामले में” भी उपलब्ध है। इसी के साथ मूल्य में प्रशासन शुल्क शामिल है, और ट्रॉली बैग और चेक किए गए सामान के साथ अतिरिक्त शुल्क के अधीन एक कैरी-ऑन बैग की अनुमति देता है।UAE की इस एयरलाइन ने करी हवाई टिकट पर ऑफर की घोषणा, DH99 में बुक करा सकते हैं टिकट

 

वहीं यह ऑफर 20 मार्च को 12 बजे से 11:59pm (CET) पर उपलब्ध है। Wizz Air अबू धाबी एक संयुक्त उद्यम है जो ADQ और Wizz Air Holdings plc के बीच स्थापित है।

आपको बता दें, UAE की सबसे नई राष्ट्रीय एयरलाइन Wizz Air Abu Dhabi ने हाल ही में नई उड़ानों करी थी। UAE की Wizz Air Abu Dhabi ने घोषणा करी है कि वह 15 जनवरी, 2021 से अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ाने शुरू करेगा। जिसके बाद Wizz Air Abu Dhabi उड़ाने संचलित कर रहा है। साथ ही कई सारे ऑफर की घोषणा कर रहा है।