skip to content

UAE में 3 भारतीय प्रवासी की खुली किस्मत, महजूज ड्रा में Dh100,000 के साथ जीत लिए 100 ग्राम सोना

दुबई में तीन भारतीय प्रवासियों की किस्मत उस वक्त रातों रातों पलट गई, जब तीनों ने महजूज ड्रा के जरिए प्रत्येक को Dh100,000 का जैकपॅाट हाथ लगा। इसी के साथ ही प्रत्येक को 100 ग्राम सोना मिला।

जिन तीन विजेताओं को यह इनाम हासिल हुआ। उनके नाम नाज़ीश, जगतार और शेख हैं। इन तीनों ने महजूज ड्रा  में सोना जीतने और नकद पुरस्कारों मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

भारत के 33 वर्षीय नाज़ीश, जो सर्वेक्षण इंजीनियर के रूप में काम करते हैं, ने कहा कि “मैं एक नई कार खरीदने की योजना बना रहा था और मेरी जीत सही समय पर आ गई। शुक्रिया महज़ूज़।”

UAE में 3 भारतीय प्रवासी की खुली किस्मत, महजूज ड्रा में Dh100,000 के साथ जीत लिए 100 ग्राम सोना

उन्होंने आगे कहा कि “ड्रॉ ​​काफी दिलचस्प और आकर्षक हैं और मैं उन्हें हर हफ्ते देखना पसंद करता हूं। मुझे विशेष रूप से CSR [corporate social responsibility] रिपोर्ट्स देखना अच्छा लगता है, जो बताती हैं कि कैसे महज़ूज चैरिटी और कार्यक्रमों के माध्यम से समुदाय में योगदान देता है।”

वहीं 46 वर्षीय भारतीय प्रवासी शेख ने महजूज ड्रा में मिली जीत पर कहा कि “मेरे लिए ड्रा इतना खास था क्योंकि जन्मदिन पर मुझे यह खास उपहार मिला। मुझे Dh100,000 जीतने की उम्मीद नहीं थी। उसके ऊपर सोना पुरस्कार केक पर आइसिंग था। यह हमेशा के लिए यादगार जन्मदिन बन चुक है।”

दुबई स्थित डिजिटल मार्केटिंग मैनेजर ने कहा “मेरी बेटी हाल ही में एक साल की हो गई और मेरी पत्नी का जन्मदिन नजदीक है। इस पुरस्कार राशि से निश्चित रूप से मेरी बचत पर फर्क पड़ेगा। यह उस उज्जवल भविष्य की शुरुआत है जिसकी ओर मैं जा रहा हूं।”

UAE में 3 भारतीय प्रवासी की खुली किस्मत, महजूज ड्रा में Dh100,000 के साथ जीत लिए 100 ग्राम सोना

इसके अलावा तीसरे भारतीय प्रवासी जगतार ने कहा “ यह सोना पुरस्कार बहुत भाग्यशाली है और यह एक संकेत की तरह लगता है कि जीवन बेहतर होने जा रहा है। मैं अपने बच्चों के भविष्य और शिक्षा की सुरक्षा के लिए अपने Dh100,000 का उपयोग करने जा रहा हूं। यह मुझे कुछ कर्ज चुकाने में भी मदद करेगा। ”

बता दें, अगला महजूज लाइव ड्रा शनिवार, 4 दिसंबर को यूएई के समयानुसार रात 9 बजे आयोजित किया जाएगा। प्रवेशकर्ता इसके ऐप और वेबसाइट पर पंजीकरण करके महज़ूज़ ग्रैंड ड्रा और रैफ़ल ड्रा दोनों में भाग ले सकते हैं।

महज़ूज़ इस हफ्ते प्रतिभागियों के लिए 1 किलो सोना जीतने के लिए एक विशेष गोल्डन ड्रॉ जोड़ रहा है। संयुक्त अरब अमीरात की गोल्डन ड्रा मनाने के लिए एकमात्र विशेष गोल्डन ड्रॉ है।

वहीं महज़ूज़ के प्रबंध संचालक, इविंग्स के सीईओ फरीद सामजी ने कहा, यूएई अवसरों का देश है और हम महज़ूज़ में, लोगों को उनके जीवन को बदलने का हर मौका देकर राष्ट्र के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं। इस सप्ताह के लिए तीसरा ड्रा – गोल्डन ड्रा – जोड़ना हम ऐसा करने के कई तरीकों में से एक है। हम इस महान देश की स्वर्ण जयंती मनाने के लिए सोने से बेहतर तरीका नहीं सोच सकते