Placeholder canvas

UAE में भारतीय प्रवासी महिला की खुली किस्मत, इनाम में जीत लिए 22 मिलियन दिरहम की राशि

अबूधाबी बिग टिकट ड्रा के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम अबू धाबी में रहने वाली एक भारतीय प्रवासी लीना जलाल ने जीता हैं। जानकारी के अनुसार, जिस प्रवासी महिला ने ये इनाम जीता है वो केरल के त्रिचूर की रहने वाली हैं।

अबूधाबी बिग टिकट ड्रा में लीना जलाल ने 22 मिलियन दिरहम की बड़ी जीत हासिल की। लीना जलाल ने ‘टेरिफिक 22 मिलियन सीरीज़ 236’ में अपना टिकट नंबर 144387 चुने जाने के बाद मेगा ड्रॉ जीता।

अपनी जीत को लेकर लीना जलाल ने कहा कि वह दस अन्य लोगों के साथ टिकट साझा करेंगी। लीना जलाल ने मिली यादगार जीत को लेकर कहा कि जब मुझे यह पता चला कि मैने 22 मिलियन दिरहम की राशि अबूधाबी बिग टिकट ड्राॅ में जीती हूं तो मैं हैरान हो गई। मैं नहीं जानती कि मैं क्या कहूं। मैं खुश और आभारी हूं।

Abu Dhabi Big Ticket draw

इसी के साथ जलाल ने कहा कि उसने अभी तक अपने माता-पिता को अपनी जीत के बारे में सूचित नहीं किया है। मैं उन्हें कल बताऊंगा। मैं पैसे से कुछ चैरिटी जरूर करूंगा। लेकिन मुझे अभी यह तय करना है कि निवेश के मामले में क्या करना है। मेरे लिए यह तय करना जल्दबाजी होगी।

वहीं यूएई से आए एक अन्य भारतीय प्रवासी के लिए यह एक भाग्यशाली शाम थी। सुरिफ सुरू ने Dh1 मिलियन का इनाम जीता उनके टिकट संख्या 327631 को इनाम लगा।

सुरिफ केरल के मल्लापुरम जिले के रहने वाले हैं और वह 29 अन्य लोगों के साथ पुरस्कार राशि साझा करेंगे। सुरिफ की जीत का हिस्सा Dh100,000 है और उन्होंने कहा कि पुरस्कार राशि का एक हिस्सा उनके कुछ गरीब दोस्तों की मदद करने के लिए जाएगा।

रास अल खैमाह में इंजीनियर का काम करने वाले सुरिफ की एक बेटी है। वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं अपने माता-पिता को कुछ पैसे दूंगा। मैं अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए अपनी पत्नी और बेटी के लिए शेष राशि बचाना चाहता हूं।” आपको बता दें, इस मेगा Dh22 मिलियन सहित शीर्ष पांच नकद पुरस्कार भारतीयों को ही मिले।

Leave a Comment