skip to content

दुबई में दो अलग-अलग दु’र्घटना में 4 लोग हुए घा’यल

दुबई से एक बड़ी खबर समाने आई है खबर है कि यहाँ पर आज सुबह हुई दो अलग-अलग दु’र्घ’ट’ना हुई और दो अलग-अलग दु’र्घ’ट’नाओं चार लोग गं’भीर रूप से घा’य’ल हो गए।

दुबई पुलिस के अनुसार, ते’ज गति और ध्यान की कमी के कारण आज सुबह दो अलग-अलग दु’र्घ’ट’ना हुई और इन दु’र्घट’ना’ओं में चार लोग गं’भीर रूप से घा’य’ल हो गए।

वहीं दुबई पुलिस में सामान्य यातायात विभाग के कार्यवाहक निदेशक कर्नल जुमा सलेम बिन सुवैदान ने इस मामले को लेकर जानकारी दी कि पहली दुर्घ’ट’ना आज बुधवार सुबह 02:40 बजे शेख जायद रोड पर शारजाह की दिशा में एक वाहन और एक मोटरसाइकिल के बीच हुई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

इसी के साथ  उन्होंने बताया कि दूसरा हादसा शारजाह की दिशा में शेख मोहम्मद बिन जायद रोड पर आज सुबह 11 बजे दो हल्के वाहनों के बीच हुआ। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दु’र्घट’ना ते’ज गति और ध्यान भटकाने वाली ड्राइविंग का मामला था – जिसमें एक कार और एसयूवी शामिल थे।

वहीं इमरत अल यूम के अनुसार, दुर्घ’टना में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, जबकि दो वाहन मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गए।वहीं पुलिस ने वाहन चालकों को सख्त हिदायत दी है कि वाहन चलाते समय अतिरिक्त साव’धानी बरतें, क्योंकि जरा सी लापरवाही एक बड़ी दु’र्घ’टना का कारण बन सकती है।