Dubai: दोस्त के कहने पर प्रवासी ने लिया महजूज ड्रा का टिकट, पलटी किस्मत; इनाम में जीता 20.82 लाख रुपए

दुबई में महज़ूज़ ड्रा की इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम एक ब्रिटिश प्रवासी टॉम ने जीता है जो कभी महजूज के नियमित प्रतिभागी थे लेकिन इस बार टॉम ने अपने एक दोस्त के बोलने के महीनों बाद पहली बार ड्रॉ में प्रवेश किया और Dh100,000 (करीब 20.82 लाख रुपये) का इनाम जीता।

वहीं अपनी जीत को लेकर टॉम ने कहा कि जब उन्होंने खबर सुनी तो उन्हें  वि्श्वास नहीं हुआ। टाॅम ने कहा, “मैंने एक सेकंड के लिए भी इस पर विश्वास नहीं किया। जब से मेरे सहयोगी ने मुझे महज़ूज़ वेबसाइट पर मेरे नाम का व्हाट्सएप भेजा है, तब से मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।” टॉम ने ये भी कहा कि मेरे पास धन्यवाद देने के लिए मेरा दोस्त है।

इसी के साथ 73वें साप्ताहिक लाइव महज़ूज़ ड्रा में दो भारतीय प्रवासी विजेताओं को भी Dh100,000 की राशि मिली। दुबई में रहने वाले 34 वर्षीय भारतीय सेल्समैन सुल्फिकार को कतर में एक दोस्त ने इस जीत की सूचना दी। वहीं उन्होंने कहा कि “मेरा दोस्त भी महज़ूज़ में नियमित रूप से भाग लेता है क्योंकि ड्रॉ अंतरराष्ट्रीय प्रतिभागियों के लिए खुला है।

पहले तो मुझे लगा कि वह मेरे साथ मज़ाक कर रहा है, लेकिन जब मैंने अपने लिए परिणामों की जाँच की, तो मैं बहुत खुश हुई! मैंने खुशखबरी साझा करने के लिए अपने बॉस और अपने दोस्तों को फोन किया।”

वहीं अब सुल्फिकार भारत में अपने सपनों के घर के निर्माण को पूरा करने के लिए अपनी पुरस्कार राशि को उपयोग करने की योजना बना रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि “मैं कुछ पैसे भारत में अपने किराने की दुकान के विस्तार में लगाऊंगा। यह एक छोटा व्यवसाय है, लेकिन यह पैसा इसमें नई जान फूंकने में मदद करेगा।”

इसी के साथ भारतीय प्रवासी कोचप्पन की जीत दुबई स्थित एकाउंटेंट के लिए उम्मीद की किरण है। उन्होंने कहा कि “मैं महामारी के कारण पिछले ढाई साल से अपने परिवार से मिलने नहीं जा सका हूं। यह पुरस्कार राशि वित्तीय देनदारियों को दूर करने, मेरे आसपास के कम भाग्यशाली लोगों की मदद करने और मेरे परिवार से मिलने के काम आएगी।”

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि “मैं हमेशा अपने दोस्तों से कहता था कि मैं एक दिन ड्रॉ जीतूंगा और वे मुझे चिढ़ाएंगे। लेकिन मुझे वास्तव में उस भावना पर भरोसा था और आज महजूज ने मुझे सही साबित कर दिया है।”

आपको बता दें, ईद अल फितर मनाने के लिए 30 अप्रैल को आयोजित होने वाले एक बार के विशेष रमज़ान मेगा रैफ़ल ड्रॉ के हिस्से के रूप में Mahzooz प्रतिभागियों के पास 2022 निसान पेट्रोल प्लेटिनम V8 जीतने का भी मौका है।जब भी वे mahzooz की बेवसाइट पर नियमित साप्ताहिक ड्रा में भाग लेने के लिए पानी की बोतल खरीदते हैं तो प्रतिभागी पूरे महीने रमजान ड्रॉ में अपने आप प्रवेश करेंगे।

Leave a Comment