Dubai आरटीए ने की टैक्सी ड्राइवरों की भर्ती की घोषणा, जानिए योग्यता समेत आवेदन की पूरी डिटेल

दुबई में सड़क और परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) ने टैक्सी ड्राइवरों की भर्ती की घोषणा करी है। मिली जानकारी के अनुसार, दुबई में सड़क और परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) द्वारा की गयी घोषणा के तहत शुक्रवार, 11 मार्च, 2022 से टैक्सी ड्राइवरों की भर्ती होगी।

वहीं इस नौकरी को पाने वाले व्यक्ति को प्रति माह Dh2,000 तक के वेतन के साथ-साथ अन्य भत्तों की पेशकश की गयी है, हालांकि टैक्सी ड्राइवरों के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास दो से पांच साल का अनुभव होना चाहिए। इस नौकरी के लिए फुल-टाइम मध्य कैरियर नौकरी पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवारों के लिए खुली है।

वहीं मिड-कैरियर जॉब के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 11 और 18 मार्च को आयोजित किया जाएगा, इसलिए जो उम्मीदवार आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच प्रिविलेज लेबर रिक्रूटमेंट ऑफिस एम-11, अबू हेल सेंटर, डीरा में जा सकते हैं।

जो उम्मीदवार भाग लेने में असमर्थ हैं, वे अपना सीवीव्हाट्सएप पर 055-5513890 पर भेज सकते हैं।

प्राधिकरण को नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए 23 से 55 वर्ष की आयु के उम्मीदवारों की आवश्यकता है। वहीं चुने गए चयनित उम्मीदवारों को एक Dh2,000 वेतन प्लस कमीशन, स्वास्थ्य बीमा और आवास की पेशकश की जाएगी। वहीं महत्वपूर्ण रूप से, दुबई ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है।

आपको बता दें, अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) के हिस्से के रूप में, आरटीए 2021 में मुफ्त ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षण सामग्री के साथ निम्न-आय वर्ग के आवेदकों का समर्थन करता है।

प्राधिकरण ने यह नहीं बताया कि कितने लोगों को मुफ्त लाइसेंस दिए गए थे। वहीं 2020 में की गई एक घोषणा में, आरटीए ने कहा था कि साइन, पार्किंग, बाजार और राजमार्ग परीक्षणों के अलावा फाइल खोलने, सैद्धांतिक और व्यावहारिक प्रशिक्षण और अंतिम परीक्षण और ड्राइविंग लाइसेंस जारी करने तक शुल्क में छूट दी जाती है।

Leave a Comment