skip to content

कोरोना की चपेट में आए कुवैत के भारतीय राजदूत, खुद को किया होम क्वारंटाइन

कुवैत से एक बड़ी खबर समाने आई है खबर है कि कुवैत में भारत के राजदूत सिबी जॉर्ज को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया हैं।

जानकारी के अनुसार, कुवैत में भारत के राजदूत सिबी जॉर्ज ने कहा है कि अत्यधिक संक्रामक बीमारी का टीका लगवाने के बावजूद उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। दूत ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि “सभी सावधानियों का पालन करने और टीका लगाने के बावजूद, मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॅाजिटीव आयी है।”

वहीं उन्होने ये भी कहा कि मैंने स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन करते हुए खुद को होम क्वारंटाइन में रखा है। मैं पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से सभी एहतियाती उपाय करने का अनुरोध करता हूं।

इस बीच, भारतीय दूतावास ने कहा कि वह COVID-19 से संबंधित एहतियाती स्वास्थ्य उपाय के तहत 27 जून से 1 जुलाई तक कांसुलर सेवाओं के लिए बंद रहेगा।

आपको बता दें, इस कोरोना वायरस से अभी तक दुनियाभर के देशों में 39 लाख से ज्यादा लोगों की मौ’त हो चुकी है साथ ही 18 करोड़ से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस से निजात पाने के लिए सभी देशों में बड़े पैमाने पर कोविड-19 वैक्सीन का टीकाकरण किया जा रहा है।