Placeholder canvas

पूरे अरब अमीरात में कोरोना से एक और लोग की गई जान, 388 नए मामले दर्ज, साथ ही इतने लोग हुए ठीक

कोरोना वायरस से आज पूरी दुनिया जी- जान लगा कर लड़ रही हैं। कोरोना से अपने देश के लोगों को बचाने के लिए वहां कि सरकारें लगातार नए नए एतिहातित कदम उठा रही हैं। जहां एक ओर कुछ देश कोरोना संग लड़ाई में कमजोर साबित हो रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग कोरोना के साथ अपनी लड़ाई में धीरे धीरे जीत की ओर बढ़ रहे हैं। दुनिया इन्ही देशों की लिस्ट में एक यूएई में भी शामिल है।

जहां पर आए कोरोना धीरे धीरे हार रहा है। हाल ही में यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने शनिवार को देश में कोरोना वायरस के 388 नए मामलों की घोषणा की। जिसके साथ ही देश में कोरोना के कुल 44,433 मामलों की पुष्टि कर दी गई है। वहीं मंत्रालय ने देश में कोरोना से हुई एक नई मौत की भी जानकारी दी। जिसके साथ देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 301 हो गई हैं।

इन सब के बीच मंत्रालय ने कहा कि पूरे यूएई में कोरोना के कुल 758 मरीज अब पूरी तरह से वायरस की चपेट से आजाद हो चुके हैं। इन मामलों के साथ पूरे देश में कोरोना से रिकवर हुए लोगों की गिनती 31,745 तक पहुंच गई हैं।

मंत्रालय ने कहा कि देश में नागरिकों और निवासियों के बीच कुल 34,000 नए कोविद -19 टेस्ट किए गए हैं। जिसके बाद गही देश में कोरोना 388 नए मामले सामने आए है। बता दें कि इस समय यूएई में कुल 12,478 कोरोना केस ही एक्टिव है।

पूरे अरब अमीरात में कोरोना से एक और लोग की गई जान, 388 नए मामले दर्ज, साथ ही इतने लोग हुए ठीक

हाल ही में यूएई ने कोरोना टेस्टिंग में एक नया रिकॉर्ड बनाया हैं। जिसमें देश ने कुल तीन मिलियन कोविड -19 टेस्ट किए है। देश को संयुक्त अरब अमीरात में एवरेज डेली टेस्ट के साथ 25,000 से लेकर 40,000 तक की संख्या के साथ नागरिकों और निवासियों की सबसे बड़ी संख्या की जांच करने के लिए निर्धारित किया गया है।