Placeholder canvas

अभी-अभी: यूएई में कोरोना की नई रिपोर्ट जारी, 6 नई मौ’तों के साथ आज सामने आए 1,008 केस

इन दिनों UAE में कोरोना वायरस के खिलाफ काफी बड़ी जंग लड़ी जा रही है। इसके साथ ही UAE की हैल्थ मिनिस्ट्री देश में हर रोज नए कोरोना वायरस रिपोर्ट को अपडेट कर रही है। हर रोज की तरह आज, 3 नवंबर को भी UAE के स्वस्थ्य और रोकथाम मंत्रालय की तरफ देश की नई कोरोना वायरस रिपोर्ट की घोषणा की गई है। जिसमें मंत्रालय ने बताया कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,008 नए मामले सामने आए है।

इसके साथ ही स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने ये भी बताया कि देश में कोरोना वायरस के 1,466 नए मरीज रिकवर भी हुए है। इसके अलावा मंत्रालय ने ये भी बताया कि संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना वायरस की वजह से 6 नई मौ’त हुई है।

अभी-अभी: यूएई में कोरोना की नई रिपोर्ट जारी, 6 नई मौ'तों के साथ आज सामने आए 1,008 केस

जिसके बाद पूरे देश में कोरोना से म’रने वाले लोगों का आंकड़ा बढ़ कर 503 हो गया है। वहीं पूरे UAE में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बंढ कर 1,36,149 हो गई है। जिसमें अब तक कुल 1, 33,490 कोरोना वायरस मरीज अच्छे इलाज के बाद पूरी तरह से रिकवर भी हो गए है। इसका मतलब है कि देश में वर्तमान समय में कोरोना वायरस 2 ,156 मामले ही एक्टिव हैं।

हाल ही में UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय यानी MoHAP के अनुसार, देश में पाए गए नए कोरोना वायरस के सभी मरीजों की हालात स्थिर स्थिति में हैं। इस समय इन सभी मरीजों की आवश्यक देखभाल और ईलाज किया जा रहा हैं।

बता दें कि देश में कोरोना के नए मरीजों की पहचान करने के लिए नागरिकों और निवासियों के बीच 96,994 से अधिक नए COVID-19 टेस्ट किए गए है। मंत्रालय ने मृतक के परिवार के प्रति अपनी गंभीर संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही सभी मरीजों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है, इसके साथ जनता से स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ सहयोग करने और सभी एहतियाती उपायों का पालन करने के लिए कहा है।